- एसएसपी मुनिराज के अछनेरा थाने पर निरीक्षण के दौरान हुई वारदात

- शराब के ठेकों से कलेक्शन कर लौटते समय कैश से भरा थैला लूटा

अछनेरा: शराब के ठेकों से कलेक्शन करके लौट रहे सेल्समैन से बदमाशों ने तमंचे के बल पर 2.25 लाख रुपये से भरा थैला लूट लिया। लूट की यह वारदात उस समय हुई जब एसएसपी मुनिराज थाना अछनेरा का औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे। एसएसपी ने मौके पर पहुंच जानकारी ली। एसपी पश्चिम सत्यजीत गुप्ता के निर्देशन में टीम गठित की गई है। थाने में लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

एसएसपी मौके पर पहुंचे

फतेहपुर सीकरी के गांव मंडी गुड़ निवासी संजू शराब के ठेकों से कलेक्शन करते हैं। उन्होंने बताया कि शनिवार दोपहर दो बजे वे सांधन स्थित ठेके से कलेक्शन कर बाइक से लौट रहे थे। अछनेरा-फरह मार्ग स्थित बगीची के समीप पीछे से बाइक पर आए दो बदमाशों ने धक्का मारकर उन्हें बाइक से गिरा दिया। संजू संभलते, इससे पहले ही तमंचा कनपटी पर सटाकर उनसे 2.25 लाख रुपयों से भरा थैला छीन लिया। विरोध पर धमकी देते हुए फरह मार्ग पर होते हुए भाग निकले। इधर, थाने पर निरीक्षण को पहुंचे एसएसपी मुनिराज को जानकारी हुई तो वे घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि बदमाशों की पहचान कराई जा रही है।

दोनों बदमाशों के चेहरे पर मास्क, हेलमेट नहीं पहने थे

संजू ने बताया कि दोनों बदमाश काले रंग की बाइक पर आए थे। उनके चेहरे पर मास्क तो थे, लेकिन हेलमेट नहीं पहने थे। बदमाश औसत कदकाठी के थे।

हाल में हुई दो घटनाओं में से किसी का पर्दाफाश नहीं

16 जून की रात को कुकथला पुलिस चौकी से चंद कदम दूर नागर निवासी किसान अवधेश उपाध्याय से 2500 रुपये लूट लिए गए थे। विरोध पर बदमाशों ने उनकी बाइक क्षतिग्रस्त कर दी थी। एक सप्ताह पूर्व किरावली बाइपास चौराहे पर महिला से चेन स्नेचिंग हो गई थी। दोनों में से किसी भी घटना का पुलिस पर्दाफाश नहीं कर सकी है।

सेल्समैने कैश लूटने का मामला सामने आया है। बदमाशों की पहचान कराई जा रही है।

-मुनिराज जी., एसएसपी