बाइक मालिक पर फोटो चालान पहुंचने से हुई जानकारी

आगरा। बाइक का फर्जी नंबर स्कूटी पर डालकर शातिर उसे शहर में दौड़ा रहा है। बाइक मालिक के पास चार फोटो चालान पहुंचने पर उसे इसकी जानकारी हुई तो होश उड़ गए। उसने एसएसपी के यहां गुहार लगाई है।

अछनेरा के गांव छह पोखर निवासी बुद्धाराम के पास प्लेटिना बाइक है। वह शहर में बाइक लेकर कम ही आते हैं। पिछले दिनों उनके पास बिना हेलमेट वाहन चलाने के चार फोटो चालान पहुंचे। चालान को देखकर वह परेशान हो गए। क्योंकि फोटो चालान में एक्टिवा स्कूटी पर उनकी बाइक का नंबर पड़ा हुआ था। इनमें तीन चालान 31 जुलाई को बोदला चौराहा, 23 को हरीपर्वत चौराहा एवं 19 जुलाई को रामबाग चौराहे के हैं। जबकि एक चालान 31 मई का सुल्तानगंज पुलिया चौराहे का है।

बुद्धाराम और उनके बेटे जुगल किशोर ने अपने स्तर से एक्टिवा सवार को खोजने का प्रयास किया। वह चालान लेकर ट्रैफिक कार्यालय गए। मगर, वहां भी फर्जी नंबर डालकर स्कूटी चलाने वाले की कोई जानकारी नहीं मिली। पीडि़त ने मंगलवार को एसएसपी कार्यालय में स्कूटी सवार का पता लगा उसके खिलाफ कार्रवाई को शिकायत की।

अब तक एक दर्जन मामले

वाहनों पर फर्जी नंबर डालकर चलाने के अब तक एक दर्जन मामले फोटो चालान के माध्यम से सामने आ चुके है। इनमें से एक भी आरोपित को अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है।