-सदर में रामतेज अस्पताल के सामने की घटना

-शराब के लिए रुपये न देने पर मां को पीट रहा था प्रेमी

आगरा: सदर क्षेत्र में शुक्रवार रात नाबालिग बेटे ने मां के प्रेमी को फावड़े से काट डाला। शनिवार सुबह खून से लथपथ शव झोपड़ी में पड़ा देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी ।

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि ताजगंज के तुलसी चबूतरा निवासी बाबू (30 वर्ष) पुत्र मंगल सिंह मजदूरी करता था। बाबू के आठ साल पहले रिश्ते की भांजी से प्रेम संबंध हो गए थे। प्रेमिका का पति सदर में रामतेज अस्पताल के सामने ढाबा चलाता है। बाबू भी सात साल से ढाबे के पास ही झोपड़ी डालकर रह रहा था। बीती रात बाबू शराब पीने के लिए प्रेमिका से रुपये मांग रहा था, मना करने पर मारपीट करने लगा। इससे आक्रोशित प्रेमिका के नाबालिग बेटे ने फावड़े से सिर और चेहरे पर ताबड़तोड़ प्रहार कर बाबू की हत्या कर दी। लाश को झोपड़ी में पड़ा छोड़ ढाबे पर आ गया। शनिवार सुबह आठ बजे आसपास के लोगों ने खून से लथपथ बाबू की लाश पलंग पर पड़ी देखी। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद, सीओ सदर महेश कुमार मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने हत्यारोपित नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिटी ने बताया बाबू के भाई शरन ने आरोपित के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है ।

---------------

पहले भी कई बार पीट चुका था बेटा

आरोपित ने बताया कि वह बाबू द्वारा मां की आए दिन पिटाई से परेशान था। कुछ महीने पहले भी उसने बाबू की पिटाई की थी, उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। शुक्रवार रात भी पास में रहने वाले परिवार ने उसे बाबू पर हमला करते देख रोकने का प्रयास किया था। गुस्से में उसने किसी की नहीं सुनी।