-सदर के नगला पदमा की घटना, परिवार में कहासुनी से था क्षुब्ध

-देसी पिस्तौल से कनपटी मारी गोली, जांच कर रही पुलिस

आगरा। सदर के नगला पदमा में मंगलवार की सुबह परिवार में कहासुनी से क्षुब्ध छात्र ने खुदकशी कर लिया। उसने खुद को कमरे में बंद करके अपनी कनपटी पर गोली मार ली। परिजनों ने दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला।

नगला पदमा निवासी 18 वर्षीय कर्मवीर पुत्र मुन्नालाल आइटीआइ का छात्र था। वह तीन भाइयों में मंझला था। बड़ी तीन बहनों की शादी हो चुकी है, एक बहन सबसे छोटी है। मंगलवार की सुबह छोटी बहन भागते हुए बड़े भाई धर्मवीर के पास आई। उसे बताया कि कर्मवीर ने पिस्तौल लेकर खुद को कमरे में बंद कर लिया है। इस बीच कमरे से गोली चलने की आवाज सुनकर धर्मवीर समेत परिवार के अन्य लोग कमरे पर पहुंचे। अंदर से बंद होने पर खिड़की से झांककर देखा तो कर्मवीर को खून से लथपथ फर्श पर पड़ा देखा।

किसी तरह दरवाजे कीकुंडी खोलकर स्वजन अंदर पहुंचे। कर्मवीर को पास के अस्पताल में ले गए, वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस को स्वजनों ने बताया कि परिवार में कहासुनी से कर्मवीर क्षुब्ध हो गया था। उसने गुस्से में गोली मार ली। इंस्पेक्टर सदर कमलेश कुमार ने बताया खुदकशी के पीछे परिवार में हुई कहासुनी है। देसी पिस्तौल कहां से आई, इसकी जांच की जा रही है।