-गैलाना के ओम नगर की घटना, अस्पताल में भर्ती हैं पूर्व अधिकारी

-दरेसी में सोमवार की देर,रात चोरों ने तीन दुकानों को निशाना बनाया

आगरा। चोरों ने सोमवार की रात को सिकंदरा में सेवानिवृत्त मजिस्ट्रेट के घर और दरेसी बाजार में दुकानो पर धावा बोल दिया। दुकानों से नकदी और मकान से रुपये व जेवरात ले गए।

ताले चटकाकर की वारदात

ओम नगर, गैलाना रोड निवासी सुधीर कुमार कुलश्रेष्ठ बाल कल्याण समिति के पूर्व मजिस्ट्रेट हैं। बीमारी के चलते वह 26 फरवरी से सिकंदरा हाईवे स्थित एक अस्पताल में भर्ती हैं। पत्नी और बच्चे उनकी देखभाल के लिए अस्पताल में हैं। पीछे से चोरों ने घर पर धावा बोल दिया। बेटे मयंक ने बताया कि मंगलवार की सुबह छह बजे वह घर पहुंचे तो ताले टूटे मिले। कमरों और अलमारी के लॉकर खुले हुए थे। चोर वहां रखे डेढ़ लाख रुपये और चार लाख रुपये के आभूषण ले गए। मयंक ने बताया कि रकम उन्होंने पिता के इलाज के लिए बैंक से निकाली थी।

दरेसी नंबर दो पर धावा

सोमवार की आधी रात को चोरों ने दरेसी नंबर दो के बाजार में धावा बोला। यहां योगेश गुप्ता की जय कैला कॉन्फेक्शनरी, राजकुमार की यूनाइटेड हार्डवेयर समेत तीन दुकानों के ताले तोड़ दिए। दुकानों के गल्ले में रखे हजारों रुपये निकाल ले गए। इसी दौरान गश्त करती पुलिस वहां पहुंच गई। चोर उसे देखकर भाग गए। व्यापारी नवीन ने बताया कि दुकानों के ताले टूटने का पता चलने पर दुकानदार रात को जुट गए। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है।