- पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक महिला समेत तीन आरोपी किए अरेस्ट

- बड़ी संख्या में केमिकल भी मौके से किया गया बरामद

आगरा। थाना जगनेर पुलिस ने मिलावट कर तैयार की गई देसी शराब का जखीरा बरामद किया है। मिलावटी शराब की इस खेप की तस्करी की जा रही थी, तभी पुलिस ने एक महिला सहित तीन शराब तस्करों को पकड़ लिया। इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पूछताछ में ऐसे लोगों को भी चिह्नित किया गया है, जहां मिलावटी शराब को बेचा जाता था।

तैयार हो रही थी नकली शराब

इंस्पेक्टर जगनेर कुशल पाल सिंह ने बताया कि शनिवार रात गांव नोनी में अवैध शराब तैयार किए जाने की सूचना मिली थी। इसी आधार पर छापामारी की गई। एक मकान में अवैध रूप से नकली शराब तैयार की जा रही थी। मौके से पुलिस ने 46 पेटी देसी शराब के अलावा 7 ड्रम केमिकल और बड़ी संख्या में खाली बोतल, रैपर के साथ पैकिंग मशीन व शराब तस्करी में इस्तेमाल किए जाने वाला फोर व्हीलर वाहन भी बरामद किया है।

ग्रामीण इलाकों में सप्लाई

पकड़े गए तीनों आरोपी ग्राम नोनी के ही निवासी हैं। वह पिछले काफी समय से मिलावटी शराब तैयार कर रहे थे। अवैध रूप से तैयार की गई इस शराब को तस्करी कर दूरदराज के ग्रामीण एरियाज में सप्लाई किया जाता है। आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के साथ ही धोखाधड़ी की धाराओं में मुकदमा रजिस्टर्ड किया गया है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है, जिसमें यह पता चल सके कि वह कहां-कहां शराब की सप्लाई करते थे।

ये सामान किया बरामद

- 46 पेटी देसी शराब

- 7 ड्रम केमिकल

- खाली बोतल

- रैपर

- पैकिंग मशीन

- फोर व्हीलर वाहन

ये पकड़े गए

गोविंद ठाकुर

गोविंद शर्मा

निरमा