आगरा: आगरा-जयपुर हाईवे पर अछनेरा क्षेत्र में मंगलवार सुबह रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक पर सवार फतेहपुर सीकरी की पूर्व डिप्टी चेयरमैन मीरा देवी के बेटे और बहू समेत तीन की मौत हो गई। पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में ले लिया। चालक के खिलाफ अछनेरा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

फतेहपुर सीकरी के शिवपुरी मुहल्ला निवासी 45 वर्षीय जगदीश और उनकी पत्नी 40 वर्षीय ममता मंगलवार को किरावली जा रहे थे। बाइक पर उनके साथ पड़ोसी 65 वर्षीय कुंवरपाल भी बैठे थे। रघुनाथ सिंह महाविद्यालय के पास स्थित पेट्रोल पंप पर जाने के लिए उन्होंने हाईवे पर दूसरी ओर बाइक मोड़ी, तभी आगरा की ओर से जा रही रोडवेज बस ने सामने से बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में जगदीश और उनके पीछे बैठे कुंवरपाल की मौत हो गई। जबकि जगदीश की पत्नी ममता ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। यूपी 112 की पीआरवी से पुलिस ने पीछा करके रोडवेज बस को कौरई टोल प्लाजा पर रोक लिया। चालक और परिचालक को हिरासत में ले लिया। हादसे में मृत जगदीश फतेहपुर सीकरी की डिप्टी चेयरमैन मीरा देवी के बेटे हैं। इंस्पेक्टर अछनेरा उदयवीर सिंह मलिक ने बताया कि बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बस को सीज कर दिया गया है।

छह बच्चों के सिर से उठा माता-पिता का साया

जगदीश के तीन बेटे और तीन बेटियां हैं। सबसे बड़ा बेटा कृष्णा 20 वर्ष का है। हादसे में जगदीश और उनकी पत्नी ममता की मौत के बाद बच्चों के सिर से माता-पिता का साया उठ गया। उनके घर में कोहराम मचा है। हादसे में जान गंवाने वाले कुंवरपाल का घर भी पड़ोस में है। वे किरावली तहसील में एक अधिवक्ता के यहां मुंशी थे।