- सातवें दिन भी जारी संजय प्लेस वेलफेयर एसोसिएशन का धरना

- पार्किंग में अवैध वसूली का जताया विरोध

आगरा। संजय प्लेस वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों का सातवें दिन भी धरना जारी रहा। अवैध पार्किंग में वसूली को लेकर व्यापारियों ने विरोध जताते हुए दुकानदारों से भीख मांगी। इस दौरान कुछ दुकानदारों ने भीख देने से मना कर दिया। लोगों को भीख देने से मना कर दिया। लोगों का कहना था कि हमें सहायता करनी है तो किसी जरुरतमंद गरीब की करेंगे। कि भ्रष्टाचार में आंकठ डूबे नगर निगम की नहीं। इस दौरान इकट्ठे हुए 763 रुपयों को मंगलवार को नगर निगम में दिया जाएगा।

व्यापारियों का इतना उत्पीड़न किसी सरकार में नहीं हुआ

अवैध पार्किंग के विरोध में आवाज को मुखर करते हुए व्यापारियों का कहना था कि इतना उत्पीड़न शायद ही किसी सरकार में हुआ हो। जितना इस सरकार में हो रहा है। व्यापारियों का कहना था कि जब पार्किंग का मामला न्यायालय में लम्बित है, तो नगर निगम नियम विरुद्ध पार्किंग कैसे उठा सकता है। नगर निगम ठेकेदारों और व्यापारियों में टकराव चाहता है। संजय प्लेस के व्यापारी अपना कारोबार छोड़कर पार्किंग की लड़ाई सड़क पर आकर लड़ रहे हैं। इससे राज्य सरकार को राजस्व का नुकसान भी हो रहा है। इस दौरान व्यापारियों ने कई पार्किंग के ठेकेदार के गुर्गो को खदेड़ दिया। हीरने अग्रवाल ने कहा कि नगर निगम की स्थिति भैंस के सामने बीन बजाने की है। इस दौरान होटल रेस्टोरेंट के पदाधिकारियों ने भी समर्थन किया। कांग्रेस के प्रतिनिधि भी धरना स्थल पर पहुंचे।

ये रहे मौजूद

धरना स्थल पर ललित नारायन अग्रवाल, जितेंद्र सिंह, बिजेंद्र चतुर्वेदी, रॉबिन सिंह, विशन सिंह, वीरपाल, अध्यक्ष राकेश चौहान, भाजपा नेता राजकुमार खेण्डलवाल, कांग्रेस की महामंत्री कृष्णा तिवारी , जिलाध्यक्ष मनोज दीक्षित जिला महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष माया माहौर, राजकुमारी आदि ने अपना समर्थन दिया। सामाजिक संस्था वेकअप आगरा के शिशिर भगत, इंडिया राइजिंग के आनंद राय, नितिन जौहरी,सामाजिक कार्यकर्ता नरेश पारस, नेशनल चेम्बर के पूर्व अध्यक्ष अनिल वर्मा, आम आदमी पार्टी के सचिव जय किशन गुप्ता, अशोक जैन, आर एस सेंगर, गिर्राज शर्मा, अनिल जैन, नईमुद्दीन, चतुर्भुज तिवारी, यशपाल राजौरा, विकास शर्मा, रामकिशन वर्मा, किरबल प्रताप सिंह, विवेक साराभाई, शशिकांत मंगल, कोमल सुराना, राहुल मित्तल, संदीप गर्ग, एम एस खान समेत अन्य लोग मौजूद रहे।