- वारदात के फरार आरोपितों पर था पचास हजार का इनाम

- पुलिस ने लूट का माल सहित आरोपियों को दबोचा

आगरा। ट्रक चालक की हत्या करने के बाद लूट के आरोपियों को पुलिस ने मंगलवार को दबोच लिया। दोनों लुटेरे वारदात के बाद से फरार चल रहे थे। इन पर पुलिस की तरफ से इनाम भी घोषित किया गया था।

ट्रक में सवार हो गए लुटेरे

जयपुर की कोरियर कंपनी में ट्रक चालक प्रवेश उर्फ पिन्टू तिवारी रेवाड़ी से कंपनी का समान लेकर 24 अक्टूबर आगरा की ओर आ रहा था। ट्रक चालक प्रवेश को लुटेरे बंटी उर्फ सत्यपाल, भूरा उर्फ विकास ने साथियों के साथ रोक लिया। लुटेरे ट्रक में सवार हो गए। भूरा का कहना है कि रास्ते में खंदौली के पास ट्रक चालक प्रवेश की अंगोछे से गला दबाकर हत्याकर दी। शव को पीछे छिपा दिया। लुटेरों ने चालक की हत्या करने के बाद ट्रक में लदे माल को ठिकाने लगाने की योजना बना ली। लूट के ट्रक को मुख्य रोड से ढाबे के पीछे खड़ा कर दिया। उसमें रखी सरकारी दवा कार से सप्लाई कर दी। इधर, इटावा निवासी चालक के परिजनों की तहरीर पर फरार लुटेरे और उनके साथियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया।

रखा 50 हजार का इनाम

पुलिस ने फरार लुटेरे भूरा उर्फ विकास निवासी खंदौली, बंटी उर्फ सत्यपाल पुत्र सुरेन्द्र चन्द्र निवासी बल्देव पर पुलिस आलाधिकारियों के निर्देश पर 25-25 हजार का इनाम घोषित कर दिया।

दबोचे शातिर लुटेरे

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दोनों की घेराबंदी शुरू कर दी। सोमवार को पता चला की दोनों लुटेरे क्षेत्र में घूम रहे हैं। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके पास से तमंचा, कारतूस और लूटी रेलवे की दवा के चार कार्टून बरामद किए हैं। एसपी पश्चिमी रवि कुमार ने बताया कि दोनों युवकों के पहनावे में अचानक परिर्वतन आया था, ब्रांड के कपड़े और रहन सहन में अचानक बदलाव पर पुलिस को सूचना मिली थी।