-इरादतनगर और शमशाबाद में फल-फूल रहा धंधा

-शनिवार को मृतकों के परिजनों ने दी थाने में तहरीर

आगरा। मिलावटी शराब के सेवन से मौत का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। रक्षाबंधन के दिन ही शराब पीने से दो और लोगों की मौत का मामला सामने आया है। इनमें से एक इरादतनगर और दूसरा शमसाबाद का शामिल है। परिजनों ने दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज कराने को तहरीर दे दी हैं।

मिलावटी शराब से अब तक 17

मिलावटी शराब से ताजगंज, शमसाबाद और डौकी क्षेत्र में 14 लोगों की जान जाने के बाद दो और मामले शनिवार को सामने आए हैं। शमसाबाद के चितौरा गांव निवासी 50 वर्षीय राजू ने 22 अगस्त को शराब पी ली थी। 23 अगस्त को उन्हें चक्कर आने लगे। सिर में दर्द और उल्टियों के साथ आंखों की रोशनी भी कम हो गई। 24 को परिजनों उनको उन्हें हॉस्पिटल ले गए। वहां से 26 को उन्हें एसएन इमरजेंसी रेफर कर दिया।

देर-रात राजू ने तोड़ा दम

देर रात राजू ने दम तोड़ दिया, उसकी मौत मिलावटी शराब पीने से हो गई। उधर, इरादतनगर के गढ़ी गजेंद्रा निवासी राजेश कुमार ने एसएसपी मुनिराज जी से शिकायत की है। शिकायत के अनुसार, उनके भाई नेमीचंद की मिलावटी शराब पीने से 24 अगस्त को मौत हो गई थी। इसकी सूचना उन्होंने यूपी 112 पर दी और थाने में लिखित सूचना भी दी। लेकिन , पुलिस ने पोस्टमार्टम नहीं कराया और ना ही मुकदमा दर्ज किया।

किया अंतिम संस्कार

मृतक के परिजनों ने मजबूरी में बिना पोस्टमार्टम कराए अंतिम संस्कार कर दिया। जांच करने को कोई पुलिसकर्मी मौके पर भी नहीं आया.अब उन्होंने मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस कार्रवाई की जिले में स्थिति

-शराब के मामले में गिरफ्तारी

08

-अलग-अलग थाना क्षेत्रों में गिरफ्तारी

12

-अब दर्ज किए गए थानों में केस संख्या

24

-मिलावटी शराब के सेवन अब तक मौंतें

17