- गुरु का ताल पत्थर घोड़ा के पास दुर्घटना, टैंकर लेकर भागा चालक

-म थुरा के रहने वाले थे, साले की शादी कार्ड बांटने आया था

आगरा। सिकंदरा हाईवे पर गुरु का ताल पर गुरुवार को तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवारों को तेज रफ्तार रौंद दिया। दुर्घटना में दामाद और सास दोनों की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद चालक टैंकर को लेकर भाग गया। दामाद साले की शादी के कार्ड बांटने निकला था। मौत की जानकारी होने पर परिजन सिकंदरा थाने पहुंच गए।

मथुरा के थाना राया के भंकरपुर निवासी लाखन पुत्र राजकुर्मा ट्रक चालक थे। परिजन ने पुलिस को बताया कि लाखन के साले अमन की 28 जून को शादी है। लाखन की ससुराल गांव मनसेया थाना सादाबाद, हाथरस में है। वह गुरुवार को अपनी ससुराल गया था। वहां से साले की शादी के कार्ड बांटने के लिए सास मीना के साथ निकला था। आगरा में रिश्तेदारों को कार्ड बांटने के बाद दोपहर साढ़े तीन बजे वह सास को लेकर मथुरा जा रहे थे। गुरु का ताल पर पत्थर घोड़ा पर पीछे से आते तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक को चपेट में ले लिया। दोनों बाइक समेत गिर गए। टैंकर उन्हें रौंदते हुए निकल गया। दुर्घटना के चलते हाईवे पर करीब आधा घंटे के लिए जाम लग गया।

शादी वाले घर में मौत का मातम

लाखन की ससुराल में शादी की तैयारियां चल रही थीं। लाखन और मीना की मौत की खबर पुलिस ने परिवार को दी तो कोहराम मच गया। मीना के भाई पंकज आगरा में नौकरी करते हैं, वह थाने पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को बताया कि मीना के पति राजेंद्र की मौत हो चुकी है। उन्होंने दोनों बेटियों की शादी एक ही घर में की है। पुत्री मुनको की शादी लाखन और नीलम की शादी प्रीतम से की है। लाखन का छह साल का बेटा और एक साल की बेटी है। वह चार भाइयों में सबसे बड़े थे।

वर्जन

सीसीटीवी फुटेज से टैंकर व उसके मालिक के बारे में पता करने का प्रयास किया जा रहा है।

कमलेश सिंह, इंस्पेक्टर, सिकंदरा