-धनतेरस के लिये अभी से बुकिंग हुई शुरु

-बजट बाइक की है डिमांड

आगरा। कोरोनावायरस के कारण बाजार में छाई मंदी अब फेस्टिव सीजन में छंटने लगी है। अब कस्टमर्स ने बाजार में आकर खरीददारी करना शुरू कर दिया है। ऑटो मोबाइल सेक्टर में भी अब उछाल देखने को मिला है। नवरात्र में टू-व्हीलर के मार्केट में तेजी आई है। नवरात्र में मिले रिस्पॉन्स से टू-व्हीलर कारोबारियों के चेहरे पर रौनक ला दी है। धनतेरस के लिए अभी से काफी संख्या में टू व्हीलर्स की बुकिंग हो चुकी हैं। ऐसे में कारोबारियों को पंचमहोत्सव पर जमकर बिक्री की उम्मीद है।

बजट बाइक की है डिमांड

बाजार में इन दिनों कस्टमर बाहर निकलकर आ रहा है। टू-व्हीलर बाजार में पहले जहां मंदी छाई थी, अब इसमें तेजी आई है। बाजार में इस वक्त बजट बाइक की काफी डिमांड है। हीरो के डीलर अनुरूप बताते हैं कि इस वक्त बजट बाइक की लोग काफी डिमांड कर रहे हैं। इसके साथ ही स्कूटर सेगमेंट को भी पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही मार्केट में टू-व्हीलर कारोबारियों को इस साल अच्छा बिजनेस होने की उम्मीद है। पीपल्स होंडा के मैनेजर एसके त्रिखा बताते हैं कि इस बार पिछले साल की तुलना में नवरात्र में 25 परसेंट की ग्रोथ दर्ज हुई है, हमें उम्मीद है कि दिवाली आने तक ये ग्रोथ 50 परसेंट तक जाएगी।

अभी से धनतेरस के लिए बुकिंग

हीरो के डीलर अनुरूप बताते हैं कि नवरात्र में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। दशहरे पर भी हमने 45 गाडि़यां सेल की हैं। आने वाले फेस्टिव सीजन में व्यापार में तेजी आने की उम्मीद हैं। वे बताते हैं कि धनतेरस के लिये अभी से बुकिंग शुरू हो गई हैं। ठीक इसी तरह से पीपल्स होंडा के डीलर एसके त्रिखा बताते हैं कि धनतेरस के लिए उनके यहां अब तक 40 गाडि़यों की बुकिंग हो चुकी है। ये बुकिंग आगे और बढ़ेगी।

फेस्टिव सीजन में कारोबार को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। नवरात्र में पिछले साल की अपेक्षा 25 परसेंट की ग्रोथ मिली है। इस फेस्टिव सीजन में हम 50 परसेंट की ग्रोथ की उम्मीद कर रहे हैं। धनतेरस के लिए अभी से बुकिंग शुरू हो गई हैं।

-एसके त्रिखा, मैनेजर, पीपल्स होंड

नवरात्र से बाजार में तेजी आई है। गाडि़यों की सेल में इजाफा हुआ है। धनतेरस के लिए अभी से बुकिंग शुरू हो गई हैं। दिवाली तक बाजार में और तेजी आने की उम्मीद है। दशहरा पर भी 45 गाड़ी सेल हुई हैं।

-अनुरूप, डीलर, हीरो

मुझे अपने लिए बाइक खरीदनी थी। उसी के लिये जानकारी लेने आया था। कोविड-19 के दौर में बाइक जरूरत बढ़ गई है। पहले पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सफर कर लेते थे। लेकिन बाइक पर फिजिकल डिस्टेंस मेंटेन हो सकेगा।

-प्रद्युम्न

नया स्कूटर खरीदना है, धनतेरस पर उठाउंगा, इसके लिये अभी से बुकिंग कराने आया हूं। पहले से इसलिये बुकिंग करा रहा हूं, क्योंकि लास्ट मूमेंट पर अपनी पसंद का कलर और एसेसरीज नहीं मिलती है।

-किशन