आगरा : शहर में शुक्रवार सुबह और शाम को जलापूर्ति लड़खड़ा गई। जीवनी मंडी वाटरव‌र्क्स से कम जलापूर्ति हुई। जर्जर पाइप लाइनों के चलते 14 स्थलों पर लीकेज हुए। इससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। लोगों ने नगर निगम और जल संस्थान में फोन कर शिकायतें दर्ज कराईं। जीवनी मंडी वाटरव‌र्क्स से 80 और सिकंदरा के दोनों प्लांट से 210 एमएलडी पानी की आपूर्ति हुई।

जीवनी मंडी से कम आपूर्ति के चलते पुराने शहर में पानी का प्रेशर कमजोर रहा, जबकि आवास विकास और सिकंदरा क्षेत्र में सबसे अधिक लीकेज हुए। जल संस्थान के महाप्रबंधक आरएस यादव का कहना है कि टीमों को भेजकर लीकेज की मरम्मत कराई जा रही है।

टैंकरों से भेजा गया पानी

जल संस्थान की टीम ने शुक्रवार को आवास विकास सहित अन्य क्षेत्रों में छह टैंकरों से पानी की आपूर्ति की। पानी लेने के लिए लोगों की लाइन लग गई।

इन क्षेत्रों में नहीं हुई जलापूर्ति

लोहामंडी के कुछ हिस्से में, गोकुलपुरा, ताल मंगलेश्वर, बलका बस्ती, न्यू राजा की मंडी, ओल्ड ईदगाह कालोनी, आवास विकास सेक्टर एक, 13, 15 और 16, कमला नगर सी ब्लाक, बल्केश्वर रोड, जीवनी मंडी रोड, कालिंदी विहार, कछपुरा, नुनिहाई, गोबर चौकी, बालूगंज।

इन स्थलों पर हुए लीकेज

आवास विकास सेक्टर 1, 15 और 16, बल्केश्वर रोड व कमला नगर, रामबाग रोड, गोबर चौकी, नुनिहाई, कालिंदी विहार, छीपीटोला, चर्च रोड, सिकंदरा-बोदला रोड, पंचकुइयां से अशोक नगर रोड, जगदीशपुरा रोड।