दिल्ली के युवक ने सोशल मीडिया से लिया था युवती का बायोडाटा

युवती ने मांगी महिला हेल्पलाइन से मदद, बंद कराया युवक का नंबर

आगरा। सोशल मीडिया पर अपने जॉब के लिए बायोडाटा डालना एक युवती के लिए मुसीबत का सबब बन गया। दिल्ली के एक युवक ने खुद को प्लेसमेंट एजेंसी का संचालक बताते हुए युवती को एस्कॉर्ट बनने के लिए फोन कर परेशान करना शुरू कर दिया।

प्लेसमेंट एजेंसी का हवाला

मामला ताजनगरी की रहने वाली एक युवती का है। उसने छह महीने पहले अपना बायोडाटा सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को डाला था। करीब दो सप्ताह पहले युवती के पास एक युवक ने फोन किया। उसे बताया कि वह पहले आगरा के संजय प्लेस में प्लेसमेंट एजेंसी चलाता था। अब एजेंसी को आगरा से दिल्ली शिट कर लिया है। उसका बायोडाटा सोशल मीडिया में देखा था। कथित एजेंसी संचालक ने युवती से कहा कि उसके पास एक कंपनी का ऑफर है। वहां पर उसे नौकरी दिला सकता है।

महिला हेल्पलाइन से मांगी मदद

एजेंसी संचालक ने युवती को एस्कॉर्ट बनने का प्रस्ताव दिया। उसका कहना था कि इसमें काफी अच्छा वेतन और कमीशन भी मिलता है। उसके प्रस्ताव से युवती के होश उड़ गए, डर के चलते परिजन को भी इसके बारे में नहीं बताया। युवती ने आशा ज्योति केंद्र में महिला हेल्पलाइन से मदद मांगी। उसने पुलिस की मदद से पता किया तो युवक द्वारा जिस नंबर से फोन किया गया था, वह सिम फर्जी आईडी पर ली गई निकली। महिला हेल्पलाइन ने आरोपी का नंबर बंद कराया। इसके बाद युवती के पास फोन आना बंद हुए।