फतेहाबाद। रविवार सुबह लगभग 11 बजे फतेहाबाद रोड पर ईटों से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवारों को चपेट में ले लिया। हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि उसकी देवरानी गंभीर रूप से घायल हो गई।

गांव कोटरे का पुरा फतेहाबाद निवासी 50 वर्षीय मुन्नी देवी पत्नी प्यारेलाल अपनी देवरानी लोंगश्री पत्नी भागीरथ पत्नी भागीरथ को लेकर अपनी बीमार भाभी केशोदेवी को देखने के लिए कस्बा फतेहाबाद के लिए जा रही थीं। दोनों को बाइक से मुन्नीदेवी का भाई भाई गोलीराम निवासी चंडीगढ़ शाला थाना पिढौरा ले जा रहा था। गांव से लगभग आधा किलोमीटर दूर निकले ही थे कि तभी फतेहाबाद की ओर से आ रहे ईटों से भरे टैक्टर ट्राली ने उन्हें चपेट में ले लिया। हादसे में मुन्नीदेवी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि लोंगश्री गंभीर रूप से घायल हो गई। जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक क्राइम मनोज सोनकर, क्षेत्राधिकारी प्रभात कुमार, प्रभारी निरीक्षक प्रवेश कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। घायल लोंगश्री को उपचार हेतु अस्पताल भिजवाया गया। शव को कब्जे में लेकर आगरा पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया।

इधर हादसे के बाद ट्रैक्टर मालिक और एक मजदूर को ग्रामीणों ने कमरे में बंद कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को छुड़ाकर ले जा रही थी कि तभी एक व्यक्ति ने पीआरवी की गाड़ी में पत्थर मार दिया जिससे गाड़ी का पिछला शीशा टूट गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।