- एक समारोह में घोड़ी वाले युवक से हुआ था झगड़ा

- देर रात तक कुंए में युवक की तलाश

गोवर्धन: परिक्रमा मार्ग पर सोमवार रात को एक समारोह में घोड़ी नचाने पहुंचे एक युवक का बैंडवालों से झगड़ा हो गया। इसी दरम्यान आई चेतक मोबाइल पुलिस देख घोड़ी वाला युवक भाग खड़ा हुआ। पुलिस से बचने के चक्कर में वो कुएं में गिर गया। आक्रोशित लोगों ने चेतक पुलिस से मारपीट की और उन्हें कमरे में बंद कर दिया। देर रात तक हालात गरमाया हुआ था।

जतीपुरा निवासी 24 वर्षीय जीवन टेम्पो चलाता है और शादी समारोह में घोड़ी लेकर भी जाता है। सोमवार रात करीब 7:30 बजे जतीपुरा स्थित बिनानी गेस्टहाउस में एक श्रद्धालु की शादी की वर्षगांठ थी। आयोजन भव्य था। इसमें जीवन को घोड़ी लेकर बुलाया गया था। उसे बैंडवालों के साथ घोड़ी लेकर चलना था। किसी बात लेकर बैंडवालों से जीवन का विवाद हो गया। बैंडवालों की सूचना पर चेतक पुलिस आ गई। पुलिस को देख जीवन बिनानी गेस्टहाउस के सामने स्थित रास्ते पर दौड़ पड़ा। पुलिस भी उसका पीछा करने लगी। पुलिस से बचने को जीवन अंधेरे में जंगल में घुस गया। जहां वह एक कुआं में गिर गया। इसकी भनक लगते ही स्थानीय लोगों ने चेतक पुलिस के दो सिपाहियों को घेर लिया। मारपीट करने के बाद दोनों को कृष्णा आश्रय नामक धर्मशाला के कमरे में बंद कर दिया।

इ्रसकी सूचना मिलने पर गोवर्धन थाने की पुलिस आई तो, मगर माहौल देख वो भी लौट गई। हालांकि बाद में गोवर्धन थाने की पुलिस सीओ सदर आरके गौतम के साथ मौके पर पहुंच गई और जीवन को कुएं में खोजने का प्रयास चलता रहा। देर रात तक सैकड़ों लोग मौके पर जमे रहे। कुआं में पानी था और पुराना होने की वजह से नीचे कीचड़ में दब जाने की आशंका जताई जा रही थी।

मैसूर पुलिस ने दी दबिश

मैसूर पुलिस ने सोमवार रात को थाना जमुनापार के लक्ष्मीनगर क्षेत्र में दबिश दी। थाना जमुनापार के इंस्पेक्टर शौकत अली ने बताया कि पूर्व में मैसूर रेलवे स्टेशन पर स्थित कैंटीन में लक्ष्मीनगर निवासी हर्षद गौतम काम करता था। वह विगत दिनों वहां से 88 हजार रुपये चोरी कर भाग आया था। उसके खिलाफ मैसूर में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इसलिए उसकी गिरफ्तारी को मैसूर की जीआरपी की टीम ने दबिश दी थी।