-पुलिस के मुताबिक घटना के पीछे प्रेम संबंध

आगरा : शाहगंज के ग्यासपुरा में युवक ने घर के पास तमंचे से अपने सीने में गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटना के पीछे प्रेम संबंध बताए जा रहे हैं।

इंस्पेक्टर शाहगंज सत्येंद्र सिंह राघव ने बताया कि घटना मंगलवार को देर रात की है। यूपी 112 की गाड़ी किसी सूचना पर जा रही थी। ग्यासपुरा में सड़क के किनारे खून से लथपथ युवक को पड़ा देखा। उसके सीने में गोली लगी थी और वह हाथ में तमंचा पकड़े था। पीआरवी ने थाने पर सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक की सांस चल रही थीं। जानकारी होने पर युवक के स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। वह पुलिस के साथ उसे एसएन इमरजेंसी लेकर गए। वहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मृतक की शिनाख्त विशाल (20) पुत्र नेत्रपाल निवासी ग्यासपुरा, शाहगंज के रूप मे हुई। स्वजन ने पुलिस को बताया कि विशाल डिप्लोमा करने के साथ ही परिवार द्वारा संचालित साइबर कैफे पर भी बैठता था। विशाल के मोबाइल की स्क्रीन लाक होने पर पुलिस ने उसे विशेषज्ञ की मदद से खुलवाया। पुलिस के मुताबिक विशाल किसी युवती से प्यार करता था। उसका किसी बात पर युवती से विवाद हो गया था। अनबन होने पर उसने खुदकुशी कर ली। इंस्पेक्टर ने बताया कि विशाल के स्वजन ने अज्ञात के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है।