-कोरोना ने फिर लगाई छलांग, दो की मौत

कोरोना ने फिर से छलांग मारी है। रविवार को जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 151 रही। जबकि एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती दो मरीजों की मौत हो गई। बता दें कि शनिवार को सौ से कम मरीज आने पर लोगों न राहत की सांस ली थी लेकिन फिर से कोरोना मरीजों का ग्राफ बढ़ गया है। हालांकि उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही कोरोना के मरीज कम हो जाएंगे।

ये लोग हो गए संक्रमित

रविवार को संक्रमित होने वालों में एजी आफिस के अकाउंट आफिसर और असिटेंट आडिटर, एसआरएन हाूस्पिटल के जेआर सेकंड सर्जरी और जेआर सेकंड मेडिसिन विभाग, एसबीआई लाइफ मैनेजर, मांडा प्राथमिक स्कूल के टीचर, सीडीए पेंशन के क्लर्क, इनकम टैक्स आफिसर, इलाहाबाद बैंक के कैशियर, रानी मंडी पीएचसी के एआरओ शामिल रहे। सभी की स्वास्थ्य विभाग की ओर से काउंसिलिंग कर इलाज शुरू करा दिया गया है। सीएमओ ने बताया कि बिना लक्षण वाले मरीजों को होम आइसोलेशन की परमिशन दी गई है। लक्षण वाले मरीजों को हॉस्पिटल में भर्ती किया जा रहा है।

बढ़ रही मृतकों की संख्या

कोरोना के मरीज भले ही कम हो गए हैं लेकिन मरने वालों की संख्या पर लगाम नही लग रही है। रविवार को एक बार फिर दो मरीजों की मौत हो गई। यह एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती कराए गए थे। डॉक्टर्स का कहना है कि समय रहते जांच कराने से लोगों की जान बच सकती है। एसआरएन हॉस्पिटल में गंभीर मरीजों को आईसीयू में भर्ती कराया गया है।