अग्रसेन जयंती समारोह का आयोजन

सम्मानित किए गए 250 मेधावी छात्र-छात्राएं

अग्रसेन मेला के साथ विभिन्न प्रतियोगिताओं का हुआ आयोजन

ALLAHABAD: अग्रवाल समाज, अग्रवाल युवा मंडल एवं अग्रवाल महिला मंडल के संयुक्त तत्वावधान में महाराजा अग्रसेन जयंती के उपलक्ष्य में भव्य समारोह रविवार को एंग्लो बंगाली इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित किया गया। इसमें बाल मेला, फैंसी ड्रेस कम्पटीशन के साथ ही डांडिया नाइट का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया।

समाजहित में काम किया

डिप्टी सीएम ने कहा कि महाराजा अग्रसेन ने बिना किसी भेदभाव के समाजहित में काम किया। स्टांप तथा न्यायालय शुल्क, पंजीयन एवं नागरिक उड्यन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता 'नंदी' ने कहा कि महाराजा अग्रसेन संपूर्ण मानवजाति के प्रेरणाश्रोत हैं। निवर्तमान मेयर अभिलाषा गुप्ता ने वृहद आयोजन के साथ ही विभिन्न प्रतियोगिताओं में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया।

पत्रिका का विमोचन

अतिथियों ने अग्रसेन जयंती के उपलक्ष्य में अग्रवाल समाज की पत्रिका का विमोचन किया। समारोह में करीब 250 से अधिक मेधावी छात्र-छात्राओं को मेडल देकर सम्मानित किया गया। उद्घाटन समारोह के बाद आयोजित अग्रसेन मेले का समाज के लोगों ने आनंद लिया। विभिन्न स्टाल पर अलग-अलग फूड का आनंद लिया। अग्रवाल समाज के अध्यक्ष संजीव अग्रवाल ने सभी अतिथियों का स्वागत किया। इस अवसर पर संयोजक अशोक अग्रवाल, महामंत्री मनीष गोयल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ। नीरज अग्रवाल, मुरारी प्रसाद अग्रवाल, अनूप अग्रवाल, दिव्य गर्ग, मुकेश अग्रवाल, महिला मंडल अध्यक्ष मालती अग्रवाल, उमा अग्रवाल, माया अग्रवाल, अमिता अग्रवाल आदि मौजूद रहीं।