-शहर के पीपलगांव में बाइक खंभे से टकराने से युवती की मौत

-फूलपुर में ट्रैक्टर और बाइक के बीच भिडं़त में दो युवकों की मौत

PRAYAGRAJ: दुर्घटना से देर भली। सभी पढ़ते हैं और जानते भी हैं। मगर, इस पर अमल शायद ही कोई करता होगा। इसी जल्दबाजी में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। ट्रैक्टर की टक्कर से मौके पर ही दोनों दम तोड़ दिया। खबर पहुंची तो परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस और परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। बॉडी को पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। ट्रैक्टर छोड़कर चालक भाग निकला। पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में लिया है। घटना फूलपुर एरिया की है। वहीं शहर के पीपलगांव में बाइक खंभे से टकराने एक युवती की मौत हो गई। बताया जाता है कि मीना नाम की युवती अपने चचेरे भाई के साथ शादी में शामिल होने गई थी। वापसी में हादसा हो गया।

पुणे से घर आया था सुनील

फूलपुर एरिया में हेमापुर गांव है। गांव के रामजी यादव का बेटा सुनील पुणे में रहता था। हफ्तेभर पहले वह पुणे से घर आया था। घर में पूजा-पाठ का कार्यक्रम था। शुक्रवार सुबह बाइक से परिवार के ही सत्येंद्र पुत्र हरिश्चंद्र के साथ वह फूलपुर जा रहा था। बाइक से दोनों गांव के बाहर पहुंचे थे कि सामने से ट्रैक्टर आ गया। नहर की पुलिया संकरी थी। न तो ट्रैक्टर चालक रुका और न ही बाइक चला रहे युवक रुके। नतीजा यह हुआ कि पुल पर ट्रैक्टर की बाइक से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि सुनील (26) और सत्येंद्र (18) की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को देखते ही ग्रामीण दौड़ पड़े। चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग निकला। पुलिस, परिवार और गांव के लोग मौके पर पहुंची। परिवार में दोनों की मौत से कोहराम मच गया। पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। ट्रैक्टर व चालक के खिलाफ मृतक के भाई मनीष यादव ने तहरीर पुलिस को दी है।

तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा जाएगा। पुलिया काफी संकरी थी। जिससे दोनों निकलने की कोशिश कर रहे थे। कोई एक रुक जाता तो यह घटना न होती। बॉडी पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया।

-राजकिशोर, प्रभारी कोतवाली फूलपुर