-थरवई व झूंसी और सरायममरेज में हुई घटनाएं, महिला समेत चार की मौत

PRAYAGRAJ: बारह घंटे में अलग-अलग रोड एक्सीडेंट्स में चार लोगों ने अपनी जान गंवा दी। सभी घटनाएं जिले के अलग-अलग स्थानों पर हुई। मरने वालों में देवकली (60), नागेंद्र यादव (18), अंकित कुमार (17) व रामू यादव उर्फ राम अवध (55) शामिल हैं। हादसे के बाद वाहन सहित सभी चालक फरार हो गए। खबर सुनकर मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों के शव को रविवार सुबह पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। पोस्टमार्टम बाद शव को लेकर बिलखते हुए परिजन घर चले गए।

परिजनों में मचा कोहराम

हादसा-1

सभी हादसे शनिवार रात से सुबह सात बजे के बीच हुए। सरायइनायत के सहसों बाजार की देवकली पत्नी लालता प्रसाद बेटे महेंद्र (30) के साथ बाइक से रविवार सुबह सिकंदरा रौजा मेला जा रही थी। थरवई के बेरुई रामनगर के पास सामने से आए बाइक सवार ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के बाद युवक बाइक सहित भाग निकला। देवकली की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घायल उसके बेटे को एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

हादसा-2

झूंसी के दुर्जनपुर निवासी अंकित पुत्र लल्लन की अंदावा के पास ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। वह शनिवार रात करीब आठ बजे घर से निकला था। बताते हैं कि उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी। सूचना पर पहुंची पुलिस को उसके जेब में आधार कार्ड मिला। इस आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई और सूचना उसके घर दी गई।

हादसा-3.

रामू यादव उर्फ राम अवध निवासी बहरिया बाइक से शनिवार शाम झूंसी के बद्रा-सोनौटी गांव निमंत्रण में गया था। रात आठ बजे उसकी घर पर बात हुई थी। देर हुई तो परिजन फोन लगाने लगे। फोन नहीं उठा तो सभी उसकी टोह में जुट गए। सुबह बहादुरपुर कछार के पास उसका शव पुलिस को मिला। उसकी बाइक क्षतिग्रस्त हालत में रोड किनारे पड़ी थी। पुलिस ने उसकी मौत का कारण हादसा बताया है।

हादसा-4

रविवार भोर सरायममरेज के सोरो गांव निवासी जल निगम से रिटायर विजय बहादुर यादव का बेटा नागेंद्र कान में मोबाइल की लीड लगाकर शौच के लिए निकला था। गांव से करीब एक किमी दूर स्थित रेलवे लाइन पर ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। उसका मोबाइल दूर जा गिरा। शौच के लिए गए दूसरे गांव के लोगों ने उसके मोबाइल से घटना की खबर परिजनों को दी।