-गलत संगत ने व्यापारी को किया बर्बाद, शराब की लत बनी वजह

PRAYAGRAJ: गलत संगत में आकर अच्छे-खासे व्यापारी दीपक सोनकर की लाइफ चौपट हो गई। शराब की लत में धंधा तो चौपट हुआ ही परिवार भी परेशानी में आ गया। गुरुवार रात फांसी लगाकर सुसाइड की कोशिश करने पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। उनकी इस हरकत से परिवार में हाय-तौबा मची हुई है।

ओल्ड कटरा के निवासी

शहर के ओल्ड कटरा निवासी दीपक सोनकर दीपक सोनकर व्यापारी हैं। बिजनेस काफी बड़े लेवल का था लेकिन इसी दौरान उनका साथ कुछ ऐसे लोगों से हुआ कि सबकुछ चौपट हो गया। नशे की लत लगी तो उसमें डूबते चले गए। अच्छा खासा कारोबार चौपट हो गया। परिजन बताते हैं कि इन दिनों वह राखी की दुकान लगा रखे थे। गुरुवार रात शराब के नशे में फांसी लगाकर खुदकुशी की कोशिश की। गनीमत रही कि लोगों की नजर उन पर पड़ गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह उन्हें पकड़कर जान बचाई। पुलिस द्वारा बचाए जाने पर वह शोर मचाने लगे। इस पर पुलिस उन्हें लेकर थाने पहुंची और आत्म हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

व्यापारी की हरकत से परिवार के लोग खुद परेशान हैं। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस उन्हें फंदे से उतार कर जान बचाई थी। मुकदमा दर्ज कर लिया है।

-अवन दीक्षित, इंस्पेक्टर कर्नलगंज