चौफटका रेलवे लाइन पर ट्रेन की चपेट में आने से नगर निगम के कर्मी की मौत

ईयर फोन की वजह से नहीं सुनाई पड़ी ट्रेन के आने व हॉर्न की आवाज

ALLAHABAD: ईयर फोन लगाकर चौफटका रेलवे लाइन पार करना नगर निगम में तैनात एक आउटसोर्सिग के कर्मचारी को काफी महंगा पड़ा। तेज रफ्तार में आ रही ट्रेन व ट्रेन के हॉर्न की आवाज उसे सुनाई नहीं दी। जिसकी वजह से ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। जानकारी होते ही नगर निगम कर्मचारियों में शोक की लहर दौड़ गई।

साइकिल से आता था ऑफिस

बेनीगंज निवासी जितेंद्र कुमार त्रिपाठी पिछले करीब तीन वर्ष से नगर निगम इलाहाबाद में आउटसोर्सिग से कार्यरत था। निगम के स्टोर में उसकी तैनाती थी। प्रति दिन सुबह वह साइकिल से ऑफिस आया जाया करता था। रोज की तरह शनिवार की सुबह भी वह घर से चौफटका होते हुए रेलवे लाइन पार कर नगर निगम कार्यालय जा रहा था। बताते हैं कि सुबह करीब साढ़े आठ बजे जितेंद्र कुमार चौफटका के पास पहुंचा, फाटक बंद होने की वजह से वह कान में ईयर फोन लगा कर गाना सुनते हुए अपनी साइकिल को कंधे पर उठा कर रेलवे लाइन पार करने लगा।

शोक में डूबे साथी कर्मचारी

इसी बीच जंक्शन से दिल्ली की ओर जा रही तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कान में ईयर फोन लगे होने की वजह से तेज रफ्तार ट्रेन व उसके हार्न की आवाज उसे नहीं सुनाई दी। खबर मिलते ही नगर निगम के स्टोर कीपर अरविंद त्रिपाठी अन्य कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों को सूचना दी। जीआरपी टीम ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।