एडीए ने समाजवादी आवास योजना के तहत जागृति विहार के लिए दोबारा दिया मौका

17 लाख में मिलेगा टू बीएचके फ्लैट, 30 जनवरी तक जमा कर सकते हैं फार्म

ALLAHABAD:

पहली बार चूक गए तो अब एलर्ट हो जाइए। आपके पास अपना मकान होगा, वह भी 17 से 23 लाख रुपये में। इलाहाबाद विकास प्राधिकरण ने एक बार फिर से समाजवादी आवास योजना के लिए आवेदन करने का मौका दिया है। कालिंदीपुरम में प्रस्तावित इस योजना के लिए 30 जनवरी तक फार्म जमा किए जाएंगे।

बनने हैं 370 फ्लैट

समाजवादी आवास योजना के तहत कालिंदीपुरम के जागृति विहार में एडीए ने जुलाई 2014 में ही आवेदन मांगा था। फार्म जमा करने के लिए एक महीने का मौका दिया था। लेकिन इलाहाबादियों ने इंट्रेस्ट नहीं दिखाया। एडीए ने एक बार फिर से समाजवादी आवास योजना के लिए आवेदन करने का मौका दिया है। यहां 370 फ्लैटों का निर्माण कराया जाएगा।

17.80 लाख से है शुरुआत

जागृति विहार में समाजवादी आवास योजना दो श्रेणी में प्रस्तावित है। प्रथम श्रेणी में मध्यम अफोर्डेबुल क्लास के लिए 82 फ्लैट बनने हैं। जिसके लिए 23.75 लाख रुपया निर्धारित है। 2.38 लाख रुपया जमा कर पंजीकरण कराना होगा। वहीं आवंटन के बाद 30 दिन में 3.56 लाख रुपया जमा करना होगा।

द्वितीय श्रेणी मिनी मध्यम अफोर्डेबुल क्लास के लोगों को आवंटित किया जाएगा। जिसके तहत 288 फ्लैट बनने हैं। एक फ्लैट की कीमत 17.80 लाख रुपए निर्धारित की गई है। आईसीआईसीआई बैंक की सभी शाखाओं से फार्म उपलब्ध हैं।