कटौला गौसपुर में चल रही फैक्ट्री को आबकारी विभाग की टीम ने पकड़ा

पिपरी पुलिस के साथ देर रात तक संचालक की तलाश में जुटी रही टीम

PRAYAGRAJ: कोरोना वायरस के अटैक से परेशान लोगों को जालसाज ठगने से बाज नहीं आ रहे। नकली सेनेटाइजर बनाने वाली एक फैक्ट्री का शुक्रवार रात भण्डाफोड़ हुआ। आबकारी विभाग की टीम द्वारा की गई छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में नकली सेनेटाइजर बरामद हुआ है। देर रात तक मौके पर टीम छानबीन में जुटी रही। खबर लिखे जाने तक इस अवैध फैक्ट्री से कोई पकड़ा नहीं गया था।

मिली थी शराब फैक्ट्री की सूचना

प्रयागराज कौशाम्बी बार्डर पर बसे पिपरी इलाके के कटौला गौसपुर में आबकारी टीम छापेमारी करने पहुंची थी। टीम को यहां भारी मात्रा में शराब होने की खबर मिली थी। मौके पर पहुंची टीम ने पाया कि यहां नकली सेनेटाइजर की फैक्ट्री संचालित है। यह देख आबकारी टीम कार्रवाई में जुट गई। जिस टीन शेड में यह फैक्ट्री संचालित थी वहां नकली सेनिटाइजर, सेनेटाइजर बनाने की मशीन, नकली हैंड वास, फ्लोर क्लीनर, टॉयलेट क्लीनर, आदि सामान मिले हैं। देर रात तक टीम फैक्ट्री संचालक की तलाश व छानबीन में जुटी रही।

खबर शराब फैक्ट्री की मिली थी। टीम पहुंची तो मौके पर नकली सेनेटाइजर बनाने की फैक्ट्री बरामद हुई। छानबीन की जा रही है। कितनी शीशी यहां है यह गिनती के बाद ही बताया जा सकता है। फैक्ट्री संचालक की तलाश जारी है। लोकल थाने की फोर्स भी बुला ली गई है।

इंद्रजीत गर्ग, आबकारी निरीक्षक