-सोमवार को हुआ सभी का पोस्टमार्टम, मौत से परिजनों में मचा कोहराम

PRAYAGRAJ: लापरवाही से हुए हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में छात्र विकास कुमार (19), तरुण प्रताप सिंह (38), दिलीप कुमार (19) और अमर सिंह यादव (55), शामिल हैं। इनमें दो की मौत ट्रेन से गिरने से हुई तो दो ने रोड एक्सीडेंट में दम तोड़ दिया। जीआरपी और थाना पुलिस ने चारों की बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। इनकी मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

ट्रेन से गिरने के कारण हुई मौत

चंदौली जिले के कंदवा थानाक्षेत्र स्थित बहनी सैयदराजा गांव निवासी विकास पुत्र बालिस्टर शहर में रहकर पढ़ाई करता है। बताते हैं कि कल शाम वह ट्रेन से शहर आ रहा था। करछना नाका के पास अचानक वह ट्रेन से नीचे गिर गया। ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। वह दो भाइयों में बड़ा था। खबर सुनते ही दोनों बहनें और मां गीता देवी सहित छोटा भाई व पिता चीख पड़े। इसी तरह बुलंदशहर के खुर्जा देहात थानाक्षेत्र स्थित मामन खुर्द निवासी तरुण प्रताप सिंह पुत्र अनिल कुमार सिंह परिवार के साथ ट्रेन से शहर आ रहे थे। सूबेदारगंज के ट्रेन से गिरने की वजह से उनकी भी मौत हो गई। बेटे और पत्‍‌नी अंजली के साथ राजरूपपुर में रहते थे। पत्नी अंजली अधिवक्ता हैं और जिला कचहरी में प्रैक्टिस करती हैं। जीआरपी ने दोनों बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

कार और ट्रैक्टर ने मारी टक्कर

उधर सोरांव एरिया के हरबंसपुर में पैदल जा रहे अमर सिंह यादव पुत्र कड़ेदीन को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताते हैं कि अमर सिंह थानाक्षेत्र के बलकरनपुर निवासी थे। उसकी मौत से तीन बेटे और तीन बेटी संग पत्नी प्रेमा सहित पूरे परिवार में कोहराम मच गया। इतना ही नहीं घूरपुर स्थित भीटा पावरहाउस बाइक सवार दिलीप कुमार को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। हॉस्पिटल लाते समय उसकी रास्ते में मौत हो गई। दिलीप लालापुर थानाक्षेत्र के भिलोर पड़वा गांव का निवासी शिवबली का बेटा था।