-शाहगंज एरिया में चौराहे पर है होटल, सर्वेट क्वॉर्टर में लगाई फांसी

-पश्चिम बंगाल से परिजनों के न आ पाने के कारण आज होगा बॉडी का पोस्टमार्टम

PRAYAGRAJ: शाहगंज एरिया के रेलवे स्टेशन चौराहे स्थित एक चर्चित होटल के कर्मचारी उत्तम कुमार (28) ने गुरुवार रात सुसाइड कर लिया। वह स्टेशन के सामने एक गली में मौजूद सर्वेट क्वॉर्टर में रहता था। शुक्रवार सुबह क्वॉर्टर में फांसी के फंदे पर लटकती उसकी बॉडी देख सभी सन्नाटे में आ गए। खबर मिलते ही होटल मालिक व अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। परिवार वालों के आने के बाद बॉडी का पोस्टमार्टम शनिवार को होगा। सुसाइड की वजह देर रात तक कंफर्म नहीं हो सकी।

सुसाइड की वजह नहीं हुई स्पष्ट

उत्तम पश्चिम बंगाल के वर्धमान जनपद स्थित हण्डागोसा थाना क्षेत्र के गौसपुर गांव निवासी शांती राम का बेटा था। बताते हैं कि करीब दस साल से वह यहां एक ही होटल में काम किया करता था। लॉकडाउन में साथी कर्मचारी घर जा चुके हैं। होटल मालिक द्वारा स्टेशन के सामने एक गली में दिए गए सर्वेट क्वॉर्टर में रहा करता था। बताते हैं कि लॉकडाउन खुलने के बाद वह घर जाना चाह रहा था। किन्हीं वजहों से वह घर नहीं जा पाया। गुरुवार रात उसने सर्वेट क्वॉर्टर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। शुक्रवार सुबह देर तक बाहर न आने पर इस बात की खबर लोगों ने होटल के मालिक को दी। क्वॉर्टर पहुंचे होटल मालिक व लोकल के अन्य कर्मचारी लटकती हुई उसकी बॉडी देख सन्नाटे में आ गए। पहुंची पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। सूचना पुलिस द्वारा उसके घर पश्चिम बंगाल दी गई। परिजनों के आने के बाद शनिवार को पोस्टमार्टम होगा। देर शाम तक सुसाइड का कारण स्पष्ट नहीं हो सका।

चीख पड़े थे बच्चे

धूमनगंज के राजरूपपुर 60 फिट रोड निवासी पूर्णिमा यादव (34) ने शुक्रवार को सुसाइड कर लिया। बिहार के छपरा की पूर्णिमा का विवाद राजरूपपुर के प्रमोद यादव से हुई थी। शादी के बाद उसके दो बच्चे हुए। बेटी सात साल और बेटा पांच साल का है। फांसी के फंदे पर लटकते उसके शव को देख बच्चे चीख पड़े। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवार वालों के न पहुंच पाने की वजह से इसका भी पोस्टमार्टम शनिवार को होगा।