-कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर बोर्ड ने लिया डिसीजन

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: कोरोना वायरस के संक्रमण के बढ़ते मामलों ने हर तरफ लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। इसके चलते कई बोर्ड और आयोग ने अपनी परीक्षाएं व इंटरव्यू स्थगित कर दिए थे। लेकिन माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड में टीजीटी-पीजीटी 2016 के इंटरव्यू जारी थे। शुक्रवार की आखिरकार चयन बोर्ड की तरफ से भी इंटरव्यू को स्थगित करने का आदेश जारी कर दिया गया।

बोर्ड की तरफ से उपसचिव ने इंटरव्यू स्थगित करने का निर्देश जारी किया गया है। बोर्ड की तरफ से जारी आदेश में स्पष्ट कहा गया है कि कोरोना वायरस के बढ़ते हुए प्रभाव के कारण राज्य सरकार की तरफ से निर्देश मिलने के बाद इंटरव्यू स्थगित किया गया है।

पांच अप्रैल तक स्थगित हुआ इंटरव्यू

माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड की तरफ से 23 मार्च से पांच अप्रैल तक पहले से निर्धारित इंटरव्यू को अग्रिम आदेश तक स्थगित कर दिया गया है। बोर्ड की तरफ से बताया गया है कि स्थगित इंटरव्यू का पुननिर्धारण होने पर संबंधित अभ्यर्थियों को वेबसाइट के माध्यम से इंटरव्यू की नई डेट्स की जानकारी दी जाएगी। शनिवार बोर्ड में टीजीटी 2016 के इंग्लिश और साइंस के इंटरव्यू आयोजित होंगे। वहीं शुक्रवार को बोर्ड में टीजीटी 2016 में गृह विज्ञान विषय का इंटरव्यू हुआ। गौरतलब है कि वर्ष 2016 टीजीटी, पीजीटी के लिए विज्ञापन जारी हुआ था। आवेदन के बाद परीक्षा के आयोजन को लेकर असमंजस की स्थिति बनी रही। लंबे समय तक इंतजार के बाद बोर्ड की तरफ से परीक्षा आयोजित हुई। उसके बाद इंटरव्यू की प्रक्रिया चल रही है।