धूमनगंज में गला रेत कर युवक की हत्या के बाद धुस्सा जंगल के पास फेंकी गई डेड बॉडी

अकेले पहुंचे दोस्त ने घर पर खड़ी की बाइक, परिवार वालों को दी चाबी

PRAYAGRAJ: बीस वर्ष के विशाल की गला रेत कर हत्या कर दी गई। धूमनगंज के धुस्सा जंगल में बुधवार सुबह उसकी डेड बॉडी मिली। उसके गले पर दाहिनी तरफ धारदार हथियार से वार किया गया था। एक ही वार में उसका काम तमाम हो गया। उसकी तलाश कर रहे परिजन परेशान थे। करीब 11 बजे बुधवार सुबह पुलिस फोटो लेकर उसके घर पहुंची। तस्वीर देखते ही परिजन उसके बारे में पूछने लगे। पुलिस ने जैसे ही बताया कि किसी ने उसकी हत्या कर दी है, परिवार के लोग चीख पड़े। वह भाग कर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। हत्या की वजह देर रात तक स्पष्ट नहीं हो सकी थी।

कालिंदीपुरम का था निवासी

धूमनगंज एरिया के कालिंदीपुरम निवासी नन्द लाल का बेटा विशाल दो भाइयों में छोटा था। उसकी दो बहनें भी हैं। इंटर में फेल होने के बाद वह इन दिनों प्राइवेट वाहन चलाया करता था। शौकीन मिजाज का विशाल मंगलवार शाम करीब पांच बजे पिता से बाइक की चॉबी मांगा। बाइक लेकर वह मोहल्ले के ही दोस्त सूरज के साथ निकला था। सूरज कक्षा नौ का छात्र है। काफी देर तक नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता होने लगी। देर शाम करीब साढ़े छह बजे बहन सपना की उससे मोबाइल पर बात हुई। बहन को बताया कि थोड़ी देर में वह घर पहुंच जाएगा। रात नौ बजे तक वह घर नहीं पहुंचा। घर वालों ने दोबारा मोबाइल पर कॉल किया तो स्विच ऑफ बताने लगा। इस बीच सूरज अकेले बाइक लेकर उसके घर पहुंच गया। घर चॉबी देते हुए सूरज ने बताया कि विशाल दूसरे के साथ आयेगा, लेकिन वह देर रात तक घर नहीं पहुंचा।

मंगलवार शाम निकला था घर से

यह देख घर वाले उसकी तलाश में जुट गए। रात भर उसका कुछ पता नहीं चला। पिता नन्द लाल ने उसके गुम होने की खबर मोहल्ले वालों को भी दे दी थी। सुबह धुस्सा जंगल में रोड किनारे उसका शव मिला। पुलिस मौके पर पहुंची। देखा गया कि विशाल के गले को धारदार हथियार से रेता गया है। पुलिस ने मोबाइल से फोटो ली और डेड बॉडी को अज्ञात में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। करीब 11 बजे पुलिस को पता चला कि कालिंदीपुरम का एक युवक कल रात से गायब है। पुलिस तस्वीर लेकर उसके घर पहुंची। फोटो देखते ही बहन सपना ने बताया कि यह उसके भाई की तस्वीर है। वह कहां है। पुलिस ने उसे जानकारी दी कि इसकी हत्या कर दी गई है। यह सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। सभी भाग कर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। नन्द लाल अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस को हत्या की तहरीर दी है। देर रात तक मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। पुलिस ने विशाल के दोस्त सूरज को हिरासत में ले लिया है। लोग कयास लगा रहे हैं कि हत्या की वजह प्रेम प्रसंग हो सकती है।

हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। मृतक के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर केस की जांच की जा रही है। पूछताछ के लिए कुछ लोग हिरासत में लिए गए हैं।

शमशेर बहादुर सिंह, इंस्पेक्टर धूमनगंज