ALLAHABAD: कैंट थाना क्षेत्र के बाबा चौराहे के निकट से शुक्रवार की देर शाम ज्योतिषाचार्य हेमंत शर्मा को कार सवार लोगों ने उठा लिया था। दूसरे दिन भी उनका कुछ पता नहीं चला है। शनिवार को स्थानीय पुलिस ने गायब हेमंत के मकान मालिक समेत परिवार के अन्य सदस्यों से पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि उनका फोन बंद है। अब पुलिस उनकी लोकेशन जानने के प्रयास के साथ कॉल डिटेल निकलवा रही है।

जबरन कार में ले गए थे

कैंट थाना क्षेत्र अंर्तगत कपूर रोड स्थित एक मकान में किराए पर रहने वाले हेमंत शर्मा ज्योतिषी का काम करते हैं। शुक्रवार को वे अपने दोस्त शैलेष व उसकी मौसी के साथ बाबा चौराहे स्थित एक रेस्टोरेंट में खाना पैक कराने गए थे। तभी कुछ कार सवार युवकों ने कार में खींच लिया और फरार हो गए। इससे इलाके में हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शैलेष से घटना के बारे में पूछताछ की।

अपहरण की आशंका, पूछताछ जारी

अपहरण की आशंका पर पुलिस दूसरे दिन हेमंत के मकान मालिक से पूछताछ की। इस दौरान पुलिस ने एक लड़की से भी जानकारी ली। हालांकि उसने पुलिस को पूछताछ में कुछ खास नहीं बताया, पुलिस मामले को प्रेम प्रपंच से जोड़कर देख रही है। पुलिस अब हेमंत का सीडीआर के जरिए कॉल डिटेल और बातचीत की डिटेल खंगाल रही है।

मामला प्रेम प्रपंच से जुड़ा लग रहा है। शनिवार को मकान मालिक समेत एक लड़की से गहनता से पूछताछ की गई है।

राकेश कुमार अवस्थी, इंस्पेक्टर, कैंट