पुलिस लाइंस ग्राउंड से रैली को कैबिनेट मिनिस्टर नंद गोपाल गुप्ता नंदी दिखाएंगे हरी झंडी

लकी ड्रा से चुने जाएंगे बाइकाथन सीजन-10 के विनर, एडीजी करेंगे पुरस्कार वितरण

prayagraj@inext.co.in

फन-फिटनेस और मस्ती के साथ शहरवासियों को पर्यावरण संरक्षण के लिए साइक्लिंग को रुटीन की वर्किंग में शामिल करने का संदेश देने साइक्लिस्टों का कारवां संडे मार्निग पुलिस लाइंस ग्राउंड से निकलेगा। मौका होग फॉच्र्युन सोयाबीन ऑयल की प्रस्तुति एवन साइकिल दैनिक जागरण आई नेक्स्ट बाइकाथन सीजन-10 के आयोजन का। दस किलोमीटर चलने वाली साइकिल रैली को प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर नंद गोपाल गुप्ता नंदी हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। उनके साथ एसएसपी नितिन तिवारी और मेयर अभिलाषा गुप्ता स्पेशल गेस्ट के तौर पर मौजूद रहेंगी।

भोर में पांच बजे से बंटेगी किट

रजिस्ट्रेशन कराने वाली प्रत्येक सदस्य को बाइकाथन किट दी जाएगी। किट का वितरण 28 अक्टूबर को पुलिस लाइंस ग्राउंड पर भोर में पांच बजे से शुरू हो जाएगा। इसके लिए छह काउंटर्स बनाए गए हैं। किट प्राप्त करने के लिए कूपन प्रतिभागी को काउंटर पर सौंपना होगा। रैली सुबह सात बजे निकलेगी।

कल्चरल प्रस्तुतियां भी होंगी

रैली के वापस लौटने के बाद प्रत्येक प्रतिभागी कूपन देकर काउंटर्स से रिफ्रेशमेंट प्राप्त करेगा। इसके बाद स्टेज पर कल्चरल प्रस्तुतियां भी शुरू हो जाएंगी। सुबह नौ बजे से प्राइज डिस्ट्रिब्यूशन शुरू हो जाएगा। इसके बाद प्रोग्राम का समापन होगा।

आन द स्पॉट न लेने पर गिफ्ट होगा वापस

विजेताओं का चयन लकी ड्रा के आधार पर किया जाएगा। प्राइज डिस्ट्रिब्यूशन में इस बार नया फीचर एड किया गया है। प्रत्येक विजेता प्रतिभागी का नाम तीन बार संबोधित किया जाएगा। इस दौरान वह प्राइज लेने के लिए स्टेज पर नहीं पहुंचा तो नयी पर्ची निकालकर प्राइज दूसरे प्रतिभागी को दे दिया जाएगा।

एक पखवारे बाद मिलेंगे सर्टिफिकेट

रैली का हिस्सा बनने वाले प्रत्येक प्रतिभागी को सर्टिफिकेट भी प्रदान किया जाएगा। इसका वितरण एक पखवारे बाद दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ऑफिस से शुरू किया जाएगा। इसके बाद प्रतिभागी को रजिस्ट्रेशन स्लिप लेकर आना होगा।