-अपहरण के बाद हत्या कर बॉडी तालाब में फेंकने की आशंका

PRAYAGRAJ: कई दिन से लापता पांच वर्षीय सिद्धार्थ की बॉडी रविवार को गांव के पास एक तालाब में मिली। बात गांव वालों को पता चली तो तालाब पर भीड़ लग गई। परिजनों में कोहराम मच गया। घरवालों की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कर मेजा थाने की पुलिस भी उसकी तलाश में थी। बॉडी मिलने की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आक्रोशित परिजनों ने अपहरण के बाद बच्चे की हत्या कर शव तालाब में फेंकने का शक जाहिर किया। बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेजने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी।

मेजा में दर्ज थी गुमशुदगी

मेजा एरिया के पट्टीनाथ राय गांव निवासी चंदन का पांच वर्षीय बेटा सिद्धार्थ पिछले कुछ दिनों से अचानक लापता हो गया। काफी खोजने के बाद जब कुछ पता नहीं चला तो परिजनों ने पुलिस को खबर दी। उनकी तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्ज कर पुलिस भी बच्चे की तलाश में जुट गई। खोजबीन चल ही रही थी कि रविवार को तालाब की तरफ से दुर्गध आने लगी। दुर्गध की वजह से गांव के कुछ युवक तालाब पर जा पहुंचे। तालाब में बच्चे की बॉडी देखते ही उनके होश उड़ गए। बात गांव में फैली तो ग्रामीण तालाब पर जा पहुंचे। परिजन पहुंचे तो उसकी बॉडी देखते ही चीख पड़े। जानकारी मिलते ही फोर्स के साथ इंस्पेक्टर मेजा भी पहुंच गए। उन्होंने बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने अपहरण के बाद हत्या की आशंका जताई। इस पर पुलिस द्वारा गांव में छानबीन शुरू कर दी गई। हालांकि देर रात तक पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी थी। सोमवार को उसकी बॉडी का पोस्टमार्टम होगा।

बॉडी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सब क्लियर हो जाएगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है। परिजनों के द्वारा जताई गई आशंका को ध्यान में रखते हुए गांव में छानबीन की जा रही है।

-राकेश चौरसिया, इंस्पेक्टर मेजा