एक चैनल पर आयोजित सुरों के महासंग्राम में सिटी की इशरत जहां ने जीता खिताब

ALLAHABAD: इलाहाबाद अपनी प्रतिभाओं के लिए देश और विदेश में मशहूर है। कीडगंज मोहल्ले की रहने वाली इशरत जहां सिद्दीकी ने एक टीवी चैनल पर प्रसारित म्यूजिकल रियलिटी शो में देश भर के गायकों को पीछे छोड़ जीत हासिल की है। उनकी इस जीत से जहां उनके फैमिली मेंबर्स और दोस्तों में खुशी की लहर है। वहीं खुद इशरत भी इस बात से बेहद खुश है। उन्हें उम्मीद है कि वह बॉलीवुड में अपनी जगह खुद तलाश लेंगी।

मां ने किया सपोर्ट

मिडिल फैमिली से तालुक रखने वाली इशरत जहां सिद्दीकी को बचपन से गीत, संगीत का शौक था। मगर समय बीतता गया और न जाने कब उनका ये शौक एक पैशन में बदल गया। इशरत बताती है कि पिता की अचानक मौत के बाद कई तरह की समस्याएं खड़ी हो गई थी, लेकिन उनकी कोशिश जारी थी। मां ने भी उनका सपोर्ट किया। इशरत का सपना अब बॉलीवुड में प्ले बैक सिंगर बनने का है। उन्हें यकीन है कि एक दिन वह अपनी जगह खुद ही तलाश लेंगी।

काफी टफ था कंपीटीशन

इशरत जहां ने बताया कि नेशनल लेवल पर आयोजित इस संगीत के महासंग्राम में बिहार और यूपी के सैकड़ों कलाकारों ने हिस्सा लिया। यूपी के कई शहरों में कलाकारों की खोज के लिए ऑडीशन हुए। जहां सभी राउंड पार करते हुए अंतिम चार में आने के बाद मुकाबला काफी टफ हो गया। फाइनल राउंड में बिहार से चार और यूपी से अकेली वह थी। इसके अलावा सबसे ज्यादा मुझे पब्लिक का सपोर्ट मिला।

ऑफर भी मिले

खास बात यह है कि इशरत की इस जीत के बाद उन्हें कई म्यूजिक कम्पनी ने ऑफर किया है। इसके अलावा कई भोजपुरी फिल्मों में संगीत के लिए ऑफर मिलें है।