जल पुलिस के साथ ही एनडीआरएफ की टीम भी गंगा नदी में करती रही तलाश

रामघाट के पास गंगा नदी में गुरुवार की शाम डूब गया था सीडीए पेंशन कर्मी का पुत्र

PRAYAGRAJ: दारागंज थाना क्षेत्र के रामघाट के पास बुधवार देर गंगा नदी में डूबे सीडीए पेंशन विभाग के कर्मचारी के पुत्र का पता शुक्रवार को भी नहीं चला। जल पुलिस और एनडीआरएफ की टीम नदी में उसकी तलाश करती रही। साथ ही अरैल, छतनाग, नीबी और लवायन घाट के पास जाल भी डलवाया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली। रात होने के कारण सर्च आपरेशन रोक दिया गया। अब शनिवार को एक बार फिर नदी में उसकी तलाश होगी।

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था

धूमनगंज थानांतर्गत सुलेमसराय निवासी एसके चौधरी सीडीए पेंशन विभाग में कर्मचारी हैं। उनका इकलौता पुत्र विशाल प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। बुधवार देर रात वह चार दोस्तों के साथ संगम क्षेत्र स्थित रामघाट के पास गया था। इसी बीच विशाल रामघाट के पास कटान पर पहुंचा और अचानक यहां से गंगा नदी में गिर गया था। इसके बाद से गंगा नदी में उसकी तलाश चल रही है। शुक्रवार सुबह जल पुलिस और एनडीआरएफ की टीम ने विशाल की खोजबीन के लिए कई जगह जाल डलवाया। नदी में सर्च आपरेशन भी चलाया। लेकिन, देर शाम तक विशाल का कोई पता नहीं चल सका।

कई थाना प्रभारियों और मछुवारों को भी दी गई सूचना

विशाल का अभी तक पता न चलने को लेकर नैनी, औद्योगिक क्षेत्र, सरायइनायत व हंडिया थाना प्रभारियों को सूचना दी गई है। साथ ही मछुवारों को भी इस बारे में बताया गया है। नदी में किसी युवक के मिलने पर तत्काल सूचना जल पुलिस या दारागंज इंस्पेक्टर को देने की बात कही गई है।

चार टीमें बनाई गई हैं। एनडीआरएफ की टीम अलग से अलग है। शनिवार सुबह फिर से विशाल की तलाश की जाएगी।

कड़ेदीन यादव

प्रभारी, जल पुलिस