-पूर्व आईजी और लालापुर की 60 वर्षीय महिला ने तोड़ा दम

-लखनऊ में कोरोना के शिकार बने सोरांव के डॉक्टर की मौत भी रिकॉर्ड में शामिल

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: शहर में कोरोना अब कहर ढाने लगा है। सोमवार को जिले में कोरोना से दो और लोगों ने अपनी जान गंवा दी। कोरोना का शिकार बनने वालों में एक पूर्व आईजी भी हैं। वहीं शंकरगढ़ के लालापुर की 60 वर्षीय महिला ने भी अपनी जान गंवा दी। दोनों का एसआरएन में इलाज चल रहा था। वहीं लखनऊ में कोरोना से जान गंवाने वाले सोरांव के डॉक्टर की मौत को भी प्रयागराज के रिकॉर्ड में शामिल कर लिया गया है। इसके साथ ही जिले में कोरोना से जान गंवाने की संख्या बढ़कर 22 हो चुकी है।

रिटायर्ड आईजी ने गंवाई जान

राष्ट्रपति पदक से सम्मानित रिटायर्ड आईजी आईपीएस राम अधार मूलरूप से झूंसी के दुर्जनपुर गांव के रहने वाले थे। वह इन दिनों म्योराबाद स्थित अपने मकान में फैमिली के साथ रहते थे। वह करीब 13 साल पहले अपने रिटायर हुए थे। पिछले कुछ दिनों से वे बीमार चल रहे थे। म्योराबाद स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उनको एडमिट कराया गया था। ट्रीटमेंट के दौरान उनकी जांच कराई गई तो कोरोना पॉजीटिव मिले। इसके बाद 10 जुलाई को उन्हें एल-3 हॉस्पिल एसआरएन में एडमिट कराया गया। रविवार देर रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं शंकरगढ़ के लालापुर की 60 वर्षीय बुजुर्ग 11 जुलाई को कोरोना पॉजीटिव पाई गई थीं। वह भी पहले पहले बीमार चल रही थीं। उन्हें भी एसआरएन में एडमिट कराया गया था, जहां सोमवार को उनकी मौत हो गई।

लगातार मिल रहे केसेस

वहीं प्रयागराज में कोरोना केसेज मिलने का सिलसिला सोमवार को भी जारी रहा। इस दिन कुल 24 लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए। इनमें 20 शहर और चार ग्रामीण इलाके के रहने वाले हैं। इनमें भी 9 की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट एंटीजेन टेस्ट में आई है।

10 ने दी कोरोना को मात

वहीं सोमवार को 10 लोगों ने कोरोना को मात दी। ठीक होने वालों में सात लोग शहरी क्षेत्र के रहने वाले हैं। जबकि तीन लोग ग्रामीण एरिया के निवासी हैं।