ALLAHABAD: चकिया निवासी एक युवती कोचिंग के लिए गई थी। मगर वह लौटकर घर नहीं आयी। कसारी मसारी निवासी नाजिया फारूख दो दिन पहले पैदल कोचिंग के लिए निकली थी। घर नहीं लौट कर नहीं आई तो परिजनों ने उसकी सहेलियों से जानकारी की। फिर भी कुछ पता नहीं चला। उसके चाचा मो। फारूख की तहरीर पर पुलिस ने क्षेत्र के ही शिवानी, रौनक व तौसीफ के खिलाफ भतीजी को भगा ले जाने व बंधक बनाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

एक ही रात हुई कई घरों में चोरी

प्रतियोगी छात्र मनीष पाल के कमरे का ताला तोड़कर चोर लैपटॉप व अन्य सामान उठा ले गए। मनीष रामप्रिया रोड प्रयाग स्टेशन के करीब प्रभाकर पांडेय के मकान में किराए पर रहता है। उसकी तहरीर पर कर्नलगंज पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उधर स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल के परिसर में खड़ी जेसीबी को भी चोर उठा ले गए। मामले में प्रदीप शर्मा ने कोतवाली थाने में केस दर्ज कराया है। एलनगंज निवासी अभिषेक शुक्ला के घर से भी चोर 72 हजार रुपये व सामान समेट ले गए। अभिषेक ने नौकरानी सितारा देवी व उसकी बेटी अनु के खिलाफ तहरीर दी है।

निजी सचिव के खाते रुपए गायब

हाईकोर्ट के एक असिस्टेंट रजिस्ट्रार के निजी सचिव राकेश कुमार पटेल के खाते से साइबर शातिरों ने करीब 23 हजार रुपये की ऑनलाइन शॉपिंग कर डाली। खाते से पैसा गायब होने पर पीडि़त ने कैंट थाने में एफआइआर दर्ज कराई है। पुलिस के मुताबिक, राकेश का खाता एसबीआई हाईकोर्ट में है। उनके पास बैंक कर्मी बनकर किसी ने फोन किया और फिर एटीएम कार्ड ब्लॉक होने की बात कहते हुए पिन नंबर पूछ लिया। इसके बाद ऑनलाइन शापिंग की।

फुसला कर भगा ले गए युवती

मुट्ठीगंज मालवीय नगर मोहल्ले के रहने वाले जगदम्बा जायसवाल शुभम मौर्या पुत्र राजेन्द्र के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि भतीजी श्रेया को बहला फुसलाकर उसका अपहरण कर उसके अपने कब्जे में रखा हुआ है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर युवती की तलाश कर रही है।