ALLAHABD: धूमनगंज थाना क्षेत्र के कालिंदीपुरम निवासी एक कंपनी के एकाउंटेंट अ2िालेश तिवारी का शव सोमवार की रात उनके बेडरूम में मिला। शव बेड के पास जमीन पर पड़ा था। मुंह से 2ाून निकला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मंगलवार को ब्रेन हैमरेज से उनकी मौत की बात सामने आई। अ2िालेश घर में अकेले रहते थे। घटना वाली रात उनके घर के स5ाी दरवाजे 2ाुले थे। उनके 5ाई बिहारी कुंज लूकरगंज में रहते हैं। सोमवार को उनके 5ाई के पास कंपनी के कर्मचारियों ने फोन किया कि अ2िालेश दो दिन से ऑफिस नहीं आए। अ2िालेश के घर लोग पहुंचे तो उनका शव मिला। अ2िालेश की पत्‍‌नी की मौत हो चुकी है।

उधार मांगने पर बमबाजी व फायरिंग

धूमनगंज थाना क्षेत्र के शिवपुर होली ट्रांसपोर्ट नगर मोहल्ले में रहने वाले सुनील कुमार 5ारतीय चाय-पान की दुकान चलाता है। मंगलवार को वह अपनी पत्नी लाजवंती के साथ बैठा था। आरोप है कि मोहल्ले में रहने वाले एक परिवार के कुछ लड़के दुकान पर आते हैं। चाय-सिगरेट पीने के बाद पैसा बिना दिए चले जाते हैं। पत्नी का कहना है कि उसने सोमवार को बकाया पैसा मांगा तो गाली-गलौज करने लगे, बीच-बचाव करने पर वह चले गए। मंगलवार को पड़ोसी लड़कों ने अचानक बमबाजी व फायरिंग कर दी। एसओ नागेश सिंह का कहना है कि महिला को चोटें आई हैं।

छह बम के साथ दो गिर3तार

धूमनगंज पुलिस ने अलग जगहों से दो अ5िायु1तों को बम के साथ पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया अ5िायुक्त सनी 5ारतीय पुत्र कल्लू 5ारतीय व प्रदीप केसरवानी पुत्र स्व गुलाब चन्द्र निवासी नीम सराय के है। दोनों को रात्रि गश्त के दौरान तीन तीन बमों के साथ गिर3तार किया गया है।