-जंगल धूसा में मिला शव, शरीर पर कहीं नहीं हैं चोट के निशान

-परिजन सहित पुलिस को भी है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार

PRAYAGRAJ: सर्राफा कारोबारी किलादत्त वर्मा (42) का शव बुधवार धूमनगंज एरिया के राजरूपपुर स्थित धूसा जंगल में मिला। व्यापारी का शव मिलने की खबर फैलते ही इलाके में सन्नाटा पसर गर गया। मौके पर तमाम व्यापारी व लोग जा पहुंचे। व्यापारियों ने जानकारी पुलिस को दी। खबर मिलते ही पहुंची पुलिस ने छानबीन की। पूछताछ में स्थानीय व्यापारियों ने उसकी पहचान की। इसके बाद पुलिस ने सूचना उसके परिजनों को दिया। मालूम चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौत की वजह देर रात तक स्पष्ट नहीं हो सकी। परिजनों सहित पुलिस को भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

कौशाम्बी जिले के हैं निवासी

कौशाम्बी जिले के पिपरी थाना क्षेत्र स्थित मकनपुर असरावल गांव निवासी किला दत्त पुत्र स्व। संगम लाल वर्मा करीब छह साल पूर्व शहर आए। धूमनगंज एरिया के पीपल गांव में वह सर्राफा की दुकान चलाने गए। यहीं पर वह पत्नी रूपा व बेटी छैला (14) और बेटे ओम (10) के साथ रह रहे थे। सर्राफा की दुकान बेटे ओम के नाम से ही खोली थी। बुधवार की शाम करीब चार बजे किलादत्त का शव राजरूपपुर स्थित धूसा जंगल में मिला।

मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही क्लियर होगी। उसके शरीर पर चोट के कहीं कोई निशान नहीं हैं। परिवार के लोग भी कुछ बता पाने में असमर्थ हैं। कुछ दिन पहले ही उनकी पत्‌नी बच्चों के साथ गांव पिपरी गई हुई थी।

-शमशेर बहादुर सिंह, इंस्पेक्टर धूमनगंज