सिविल लाइंस बस स्टैंड से चंद्र प्रकाश संदिग्ध दशा में लापता हो गए हैं। उनके साले श्रीगोपाल की तहरीर पर पुलिस गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज करके तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, चंद्र प्रकाश पुत्र राममूरत सिंह मीरजापुर के जमालपुर थाना क्षेत्र स्थित गोगहरा गांव के निवासी हैं। वह पिछले तीन साल से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोरांव में बतौर डेंटल हाइजेनिस्ट (दांतों की सफाई करने वाले) की पोस्ट पर कार्यरत थे। कुछ दिन पहले उनका तबादला बाराबंकी जिले के सीएमओ दफ्तर में हुआ था। बताया जाता है कि बाराबंकी में पो¨स्टग पर जाने के लिए चंद्र प्रकाश शुक्रवार को सिविल लाइंस बस स्टैंड पर पहुंचे। उन्होंने अपने घरवालों से बात की, लेकिन बाद में कोई संपर्क नहीं हुआ। फोन भी बंद हो गया। वह न तो बाराबंकी पहुंचे और न ही अपने घर। उनके साले ने सिविल लाइंस थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस र¨वद्र प्रताप सिंह का कहना है कि बस स्टैंड के पास ही उनका मोबाइल बंद हुआ था। तलाश की जा रही है। उधर, डेंटल हाइजेनिस्ट के स्वजन भी अनहोनी की आशंका से काफी परेशान हैं।

निवर्तमान सीएमओ डा। प्रभाकर राय ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोरांव के प्रभारी चिकित्साधिकारी से बात करके मामला पता करेंगे।