- एसबीआई जाने वालों को हुई सबसे ज्यादा परेशानी

- पिछला गेट खुला था लेकिन जानकारी न होने के कारण लौट गए लोग

ALLAHABAD: जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए गुरुवार को एक ही रोड को बंद किया गया, लेकिन परेशान आधा शहर हुआ। कचहरी रोड से गुजरने वालों को तो लंबा चक्कर लगाना ही पड़ा, सबसे ज्यादा दिक्कत एसबीआई मेन ब्रांच जाने वालों की हुई। वे बैंक में लेनदेन नहीं कर सके।

छावनी बन गई थी रोड

पुलिस ने कचहरी रोड की जबर्दस्त किलेबंदी की थी। मेयोहाल चौराहे पर बैरीकेडिंग लगाने के बाद रस्सी कस दी गई थी। आनंद हॉस्पिटल चौराहे के पास भी किया गया था। पुलिस लाइन का स्टेनली रोड का एक गेट खुला था लेकिन उससे केवल वीवीआईपी को ही आने की अनुमति थी। जिन लोगों के कचहरी रोड पर घर हैं, उनको पैदल जाने की भी मंजूरी नहीं दी गई। उन्हें शिवरामदास गुलाटी मार्ग, मनमोहन पार्क होते हुए जाना पड़ा। गनीमत थी कि गुरुवार को कचहरी रोड के तीनों बड़े स्कूल बंद थे।

केशरी देवी से पूछा किसको वोट देंगी?

बसपा की जिला पंचायत अध्यक्ष कैंडिडेट केशरी देवी पटेल अपनी बहू के साथ जब जिला पंचायत में वोट डालने के लिए पहुंची तो वहां मौजूद एक दरोगा ने पूछ लिया कि किसको वोट देंगी। दरोगा की बात सुनकर केशरी देवी ने भी तंज कसते हुए कि सरकार आपकी है। जिसको कहो वोट दे दें। केशरी देवी का जवाब सुनकर सभी हक्का-बक्का रह गए। पुलिस वालों का कहना है कि दरोगा ने मजाक में यह सवाल किया था।