- यूपी बोर्ड परीक्षा में मेरिट में स्थान हासिल करने वाले स्टूडेंट्स को डीएम ने किया सम्मानित

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: यूपी बोर्ड परीक्षा में यूपी मेरिट में स्थान हासिल करने वाले डिस्ट्रिक्ट के हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट के स्टूडेंट्स को गुरुवार को डीएम भानु चन्द्र गोस्वामी ने संगम सभागार में सम्मानित किया। इस दौरान डीएम ने शुभकामनाएं देते हुए स्टूडेंट्स को खुद को अधिक इप्रूव करने के टिप्स भी दिये। टापर्स को डीएम व डीआईओएस आरएन विश्वकर्मा के संयुक्त हस्ताक्षर से सम्मान पत्र एवं आगामी कक्षा के लिए पाठ्य पुस्तकें आदि भी दी गई।

इन स्टूडेंट्स को किया गया सम्मानित

मॉ रामदेयी इण्टर कालेज, दौलतपुर छिवइया बहादुरपुर प्रयागराज के छात्र नमन ने हाईस्कूल की परीक्षा में प्रदेश में आठवीं रैंक प्राप्त की।

इसी प्रकार बीबीएस इण्टर कालेज, शिवकुटी तेलियरगंज की छात्रा सृष्टि ने भी हाईस्कूल की परीक्षा में आठवी रैंक प्राप्त की।

बीबीएस इण्टर कालेज, शिवकुटी की ही छात्रा गार्गी यादव ने हाईस्कूल की परीक्षा में प्रदेश में 9वीं रैंक प्राप्त की। सरदार पटेल इण्टर कालेज, सिकरो कोरांव प्रयागराज की छात्रा अल्का सिंह ने हाईस्कूल की परीक्षा में प्रदेश में 10वीं रैंक प्राप्त की। सरदार पटेल इण्टर कालेज, सिकरो कोरांव के छात्र प्रांजल सिंह ने इण्टर की परीक्षा में प्रदेश में दूसरी रैंक प्राप्त कर जिले का नाम रोशन किया।

टापर्स के इंट्रो से हुई प्रोग्राम की शुरुआत

कार्यक्रम की शुरुआत डीआईओएस आरएन विश्वकर्मा ने टापर्स स्टूडेंट्स के इंट्रोडक्शन से की। वहीं डीएम ने कहा कि एकाग्रता से ही बड़ी उपलब्धि हासिल की जा सकती है। मेरी शुभकामना है कि जीवनभर आपको उपलब्धियां मिलती रहे। कार्यक्रम में डॉ। प्रभाकर त्रिपाठी, अनुज कुमार त्रिपाठी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।