allahabad@inext.co.in
ALLAHABAD: वह नौकरी मिलने की खुशियां समेट नहीं पा रही थी। सभी नात-रिश्तेदारों को नौकरी मिलने की जानकारी देने के बाद खुशी-खुशी ट्रेन से संगम नगर इलाहाबाद के स्टेशन पर उतरी। लेकिन कुंभ और संगम के लिए विख्यात इस शहर में पांव धरते ही उसकी इज्जत पर आंच आ गई। स्टेशन से ही शोहदे ने जो उसके साथ छेड़खानी शुरू की तो बाहर टेंपो में भी जबरन साथ बैठ गया। तब युवती ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग जुट गए और हंगामा शुरू हो गया। तब मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मो। आफात पुत्र मो। नसीर को गिरफ्तार कर लिया।

भाई का कर रही थी इंतजार
युवती ने घटना को लेकर पुलिस को जो बताया उसके अनुसार वह भदोही जिले की रहने वाली है। नौकरी मिलने के बाद पहली बार इलाहाबाद आयी है। जंक्शन पर उतरने के बाद उसने भाई को फोन किया और उसका इंतजार करने लगी। इसी बीच आरोपी मो। आफात वहां पहुंचा और उसके साथ छेड़खानी करने लगा। पहले तो उसने विरोध किया, लेकिन जब शोहदा नहीं माना तो वह स्टेशन से बाहर निकल आई और टेंपो में बैठ गई। तब शोहदा भी जबरन टेंपो में बैठ गया और वहां भी बदतमीजी की।

जवाब दे गया धैर्य
जैसे ही आटो खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के जोगी बीर चौराहे के पास पहुंची, युवती का धैर्य जवाब दे गया और उसने शोर मचा दिया। उसके शोर मचाते ही आटो चालक ने वाहन रोक दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग टेंपो के पास जुट गए और आरोपी को पकड़ कर पीट दिया। इस बीच पुलिस भी मौके पहुंच गई और शोहदे को अपने कब्जे में लिया। पुलिस की पूछताछ में शोहदे ने बताया कि वह मूल रूप से बिहार के शहरसा का रहने वाला है। धूमनगंज के नीमसराय में किराये पर रहता है और जंक्शन के पास फल का ठेला लगाता है।