गैंगस्टर गिरफ्तार, बर्थडे पार्टी में की थी फाय¨रग, शाहगंज पुलिस ने दबोचा, तीन भाग निकले

बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग करने वाले की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस गिरफ्तारी के लिए पहुंची तो वे पुलिस के सामने आ गए। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने हर्ष फायरिंग करने वाले गैंगस्टर को गिरफ्तार करने का दावा किया है। उसके तीन साथी मौके से भाग निकलने में कामयाब हो गये। गिरफ्तार के पास से अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है। उसके तीन साथियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

कई मुकदमे दर्ज हैं शातिर के खिलाफ

पुलिस के मुताबिक, शाहगंज के मिनहाजपुर मोहल्ला निवासी हमजा शातिर अपराधी है। उसके खिलाफ जानलेवा हमला, गैंगस्टर समेत कई मुकदमे दर्ज हैं। करीब चार साल पहले उसने अपने जन्मदिन पर पार्टी के दौरान तमंचे से फाय¨रग की थी। जश्न मनाते समय अटाला निवासी एहतेशाम अली उर्फ टीपू, वारिस उर्फ गोलू और मंसूर अहमद उर्फ टप्पा भी मौजूद थे। कुछ दिन पहले पार्टी के वक्त फाय¨रग का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। इसकी जानकारी होने पर शाहगंज पुलिस ने मुकदमा कायम किया था। शाहगंज पुलिस का दावा है कि बुधवार शाम पता चला कि हमजा और उसके साथी जीआरपी कालोनी से रेलवे ट्रैक की तरफ जाने वाले रास्ते में खंडहर के पास मौजूद हैं। तब चौकी इंचार्ज लीडर रोड राजीव श्रीवास्तव, चौकी इंचार्ज स्टेशन रोड प्रभात कुमार सिंह ने अन्य पुलिस कर्मियों के साथ अभियुक्तों की घेराबंदी कर ली। पुलिस को देखते ही आरोपित भागने लगे तो उन्हें दौड़ा लिया गया, जिस पर बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फाय¨रग कर दी। हालांकि किसी पुलिसकर्मी को गोली नहीं लगी और उन्होंने हमला को पकड़ लिया।

हमजा को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके साथ मौजूद रहे तीन अन्य को पकड़ने के लिए प्रयास किया जा रहा है। टीमें लगा दी गयी हैं। जल्द ही वे भी गिरफ्तार कर लिये जाएंगे।

जयचंद्र शर्मा

इंस्पेक्टर शाहगंज

असलहे का प्रदर्शन करने वालों की तलाश में दबिश

असलहे का प्रदर्शन करने वाले युवकों की तलाश में बुधवार को भी पूरामुफ्ती पुलिस छापेमारी करती रही। आरोपितों के कई करीबियों को उठाकर पूछताछ चल रही है। सीओ का कहना है कि अभियुक्त अपने-अपने घर से भाग गए हैं, लेकिन तलाश चल रही है। तीन दिन पहले इंटरनेट मीडिया पर असलहे का प्रदर्शन करने वाले युवकों की तस्वीर व वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। तब पूरामुफ्ती पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम किया था। मंगलवार को प्रधान के बेटे समेत छह को दबोच लिया गया, लेकिन सात अन्य अभी तक फरार हैं।