एमएनएनआईटी में फेयरवेल फंक्शन का शानदार आयोजन, पुरानी यादों में खो गए सीनियर्स

ALLAHABAD: मोती लाल नेहरु राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एमएनएनआईटी) में वेडनसडे को फेयरवेल फंक्शन का आयोजन किया गया। इसमें बीटेक बैच 2012 से 2016 एवं एमटेक, एमबीए, एमएसडब्ल्यू एवं एमएससी 2014 से 2016 बैच के स्टूडेंट्स शामिल हुए। पहले गेट टू गेदर पार्टी का दौर चला और फिर जब विदाई की बेला आई तो सभी ने एक दूसरे को गुडबाय कहा। इस दौरान जूनियर्स संग मौजूद टीचर्स भी भावुक हो उठे।

इंडियन-वेस्टर्न डांस पर झूमे एमएनएनआईटी में फेयरवेल फंक्शन की शाम पूरी तरह से सीनियर्स के नाम रही। संस्थान की ओर से उनके सम्मान में कल्चरल प्रोग्राम का आयोजन किया गया। जिसमें इंडियन एंड वेस्टर्न डांस सांग की परफार्मेस के बाद डिफरेंट डिफरेंट स्टेट्स के फोक डांस का आयोजन किया गया। इसमें कलाकारों ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। संस्थान के आरजेएमपी हाल में आयोजित इस फंक्शन में टेक्नोक्रेट्स ने भारतीय पारंपरिक परिधान पहन रखे थे। जिसका आकर्षण देखते ही बना।

मेमोरी शेयरिंग का सेशन भी कार्यक्रम में सीनियर्स स्टूडेंट्स की कॉलेज लाइफ पर बनी विडियो का प्रदर्शन किया गया। वहीं एक सेशन मेमोरी शेयरिंग का भी रखा गया था। जिसमें टेक्नोक्रेट्स ने अपनी फीलिंग्स एक दूसरे से शेयर की। एमएनएनआईटी के डायरेक्टर प्रो। पी। चक्रबर्ती ने छात्र-छात्राओं को फ्यूचर की ग्रेट विशेस दीं। कार्यक्रम के दौरान कवि सम्मेलन का भी आयोजन किया गया। जिसमें कविताएं सुनाई गई। इस पूरे आयोजन में टीम रुख्सत 2016 ने विशेष भूमिका निभाई।