- दिनभर चला फादर्स डे सेलिब्रेशन

-मार्केट में जमकर हुई गिफ्ट्स की बिक्री

ALLAHABAD: इंश्योरेंस सेक्टर में काम करने वाले विशेष सक्सेना के लिए रविवार को दिन हमेशा खास रहेगा। मॉर्निग में उनके बेटे विशाल ने उन्हें फादर्स डे विश कर सरप्राइज गिफ्ट देकर उनके चेहरे पर मुस्कान बिखेर दी। शहर में कुछ इसी तरह फादर्स डे सेलिब्रेशन हुआ। बच्चों ने अपने पापा को सरप्राइज पार्टीज और अट्रेक्टिव गिफ्ट्स देकर दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

छुट्टी पर किया धमाल

फादर्स डे के विशेष मौके पर बच्चों ने फैमिली के साथ आउटिंग कर क्वालिटी टाइम बिताया। शहर के मॉल्स और सिनेमाघरों में काफी भीड़ रही। पापा ने भी अपने बच्चों का दिल रखने के लिए उन्हें होटल्स और रेस्टारेंट्स में लंच और डिनर कराया। बच्चों ने जमकर शॉपिंग भी की।

का‌र्ड्स और चॉकलेट्स की सेल बढ़ी

फादर्स डे पर बच्चों ने अपने फादर्स को अट्रेक्टिव का‌र्ड्स और चॉकलेट्स गिफ्ट किए। इसके अलावा की रिंग, रिस्ट वॉच, वायलेट समेत खुद के बनाए गिफ्ट भी दिए। इससे पापा के आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा। मार्केट में मौजूद गिफ्ट गैलरीज में रविवार को खासी भीड़ नजर आई। इसके अलावा पार्को में भी खासी भीड़ दिखी।

इनसेट बॉक्स

बच्चों के लिए बने अलग मंत्रालय

फादर्स डे के मौके पर दामन वेलफेयर सोसायटी ने महिला सशक्तिकरण के लिए बने पक्षपातपूर्ण कानूनों की वजह बढ़ रहे नि:संतान पिता और पिता रहित बच्चों की समस्याओं को समझाने के लिए एक जागरूकता अभियान और शरबत वितरण कार्यक्रम फाउंटेन पार्क किदवई नगर में आयोजित किया गया। संस्था ने सरकार से बच्चों के लिए अलग से मंत्रालय का गठन करने, को पैरेंटिंग के लिए कानून बनाने, पुरुषों के लिए अलग आयोग व मंत्रालय का गठन करने आदि की मांग की।