दुकान पर गुरुवार को हमला करने वाले अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

दोपहर के वक्त मामले में उठाए गए दो प्राइम सस्पेक्ट से पुलिस द्वारा की गई पूछताछ

PRAYAGRAJ: कारपेंटर मो। आरिफ (32) को मारी गई गोली के मामले में देर रात अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। मामले में पूछताछ के लिए दो प्राइम सस्पेक्ट को पुलिस को हिरासत में लिया है। दिन भर चली पूछताछ में पुलिस के हाथ कुछ खास क्लू नहीं लगे। पुलिस कारपेंटर के व्यापारिक लेन देन और रिश्ते भी खंगाल रही है।

खतरे से पूरी तरह है बाहर

सोरांव कस्बे के पास चमन बाग निवासी मो। आरिफ को रैया गांव के मुख्य मार्ग स्थित दुकान पर गुरुवार को गोली मारी गई थी। दूसरे दिन शुक्रवार को उसकी हालत खतरे से बाहर है। देर रात परिवार की तरफ से पुलिस को अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ तहरीर दी गई। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस हमलावर की तलाश में जुट गई है। सुबह दो प्राइम सस्पेक्ट लोगों को पुलिस ने गांव के पास से ही उठाया है। शक की बिना पर उठाए गए इन लोगों से शाम तक पूछताछ की गई। हालांकि पुलिस के हाथ कुछ खास वजह या सुबूत नहीं लगे हैं। अब पुलिस द्वारा कारपेंटर के व्यापारिक रिश्तों की तलाश की जा रही है। परिवार से की गई पूछताछ में उसकी किसी से कोई रंजिश सामने नहीं आई है। ऐसे में पुलिस को एक ही वजह नजर आ रही है वह उसके व्यापारिक लेनदेन और रिश्ते हैं। बता दें कि कारपेंटर को दुकान पर काम करते वक्त पीछे से पहुंचे बाइक सवार ने सिर में गोली मार दी थी। उसका इलाज एसआरएन हॉस्पिटल में चल रहा है।

हमलावर की तलाश की जा रही है। कुछ संदिग्ध व्यक्तियों से की गई पूछताछ में कोई खास बातें सामने नहीं आई हैं। उसके व्यापारिक सम्बंधों को लेकर भी जांच की जा रही है।

शिशुपाल शर्मा

प्रभारी निरीक्षक सोरांव