-मिशन शक्ति के तहत एक्टिव नैनी पुलिस को मिली बड़ी सफलता

-एक गुमशुदा व एक अपहृत बालक को भी पुलिस ने खोजकर परिजनों को सौंपा

PRAYAGRAJ: अपहरण की गई चार युवतियों सहित एक गुम हुए और एक किडनैप्ड बालक को पुलिस ने बरामद कर लिया है। इनमें दोनों बालक नाबालिग हैं। पांचों की बरामदगी नैनी एरिया के अलग- अलग स्थानों से हुई। नैनी पुलिस के हत्थे एक अभियुक्त भी चढ़ा है। पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट के बाद होने वाले युवतियों के 164 के बयान का इंतजार है। बयान के बाद पुलिस यह तय करेगी कि आरोपित गिरफ्तार किए जाएंगे या नहीं। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में कुछ ने स्वयं से जाने की बात स्वीकार की है।

अलग-अलग डेट पर थे मुकदमे

नैनी एरिया की अपहृत चार युवतियां व कोरांव के एक बालक का मामला नैनी में दर्ज था। काफी तलाश के बावजूद कुछ पता न चलने पर पांचों के घर वाले नैनी पुलिस को तहरीर दिए थे। अलग-अलग डेट पर दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमे लिखे गए। सभी के परिवार वाले अपहरण का आरोप लगाए थे। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस पांचों की तलाश में थी। इस बीच एक नाबालिग बालक के गुम होने की तहरीर पड़ गई। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस इसकी भी खोज में लग गई। इस बीच शक्ति मिशन के तहत पुलिस काफी एक्टिव थी। नतीजा यह रहा कि क्षेत्र के भिन्न- भिन्न इलाकों से पांचों युवतियों को बरामद किया गया। वह नाबालिग बालक को भी पुलिस ने खोज निकाला। एक अभियुक्त भी पकड़ा गया है। इसका नाम अजय सिंह निवासी माधोपुर खरकौनी नैनी है। कहना है कि युवतियों की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद 164 का बयान दर्ज होगा। यही बयान तय करेगा कि अभियुक्तों को पुलिस गिरफ्तार करेगी, या नहीं है।

इन्हें किया गया बरामद

अपहृत श्रेया सोनकर निवासी नैनी क्षेत्र

अपहृत प्रीति निषाद निवासी नैनी क्षेत्र

अपहृत नेहा कुमारी निवासी नैनी एरिया

अपहृत दुर्गा देवी निवासी नैनी इलाका

अपहृत प्रिंस निवासी बभनपट्टी थाना कोरांव

गुशुदा रजत कुमार श्रीवास्तव निवासी सुरिया नैनी

अभी पूछताछ किया जाना शेष है। युवतियों की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद 164 का बयान होगा। इसके बाद आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर प्रयास शुरू किए जाएंगे।

जितेंद्र कुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षक नैनी