-चुराई गई को छुपाने का बना रहे थे प्लान, नैनी पुलिस की कार्रवाई

PRAYAGRAJ: यमुना ब्रिज के नीचे चोरी की चार बाइक को छिपाने का प्लान बना रहे चार चारों को पुलिस ने दबोच लिया। बरामद चारों बाइक जांच में चोरी की पाई गई। इनके पास बाइक के एक भी कागजात नहीं मिले। छानबीन में पता चला कि बाइक पकड़े गए चोरों या इनके परिवार के किसी भी सदस्य के नाम नहीं है। कड़ाई से पूछताछ की गई तो चोरों ने बाइक चोरी की होने की बात कबूल किया।

यमुना पुल के नीचे से खड़े थे चारों

नैनी पुलिस के मुताबिक उप निरीक्षक अजीत सिंह हेड कांस्टेबल सुरेंद्र सोनकर व अवनीश कुमार के साथ गश्त पर थे। इस बीच पुराने यमुना ब्रिज के नीचे चार लोग बाइक के साथ खड़े दिखाई दिए। पुलिस के तीनों जवानों ने ध्यान दिया तो कान लगाए तो इनकी बातें उन्हें सुनाई दीं। चुराई गई बाइक को कहीं छिपाने का प्लान बना रहे थे। यह सुन सभी चारों चोरों को पुलिस टीम ने दबोच लिया। पूछताछ में चोरों ने अपना नाम राम आसरे निवासी मईकला थाना मेजा, रमाकांत निषाद निवासी भटौली नन्द का पूरा मेजा, मोहित कुमार निवासी कौडि़हार घाट पुराना डीह मेजा व चौथे ने अपना नाम अजय कुमार निवासी सड़वा खुर्द कांटी थाना कौंधियारा बताया। इनके पास से बरामद बाइक की जांच की गई तो चारों बाइक चोरी की निकली। चारों बाइक चोरों को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने जेल भेज दिया।

पकड़ा गया बमबाज

छह देशी बम के साथ एक बमबाज को नैनी थाने के उप निरीक्षक तरुणेंद्र त्रिपाठी व कांस्टेबल रविकांत यादव एवं अवनीश तिवारी ने गिरफ्तार किया। एससीआई रोड से पकड़े गए शातिर का नाम पुलिस द्वारा अजय कुमार निवासी महेवा पूरब पट्टी नई बस्ती बताया गया।