पुलिस ने पार्षद बबलू फंटाइन समेत बीस के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

जुआ की सूचना पर पार्षद के घर पहुंचे थे चौकी प्रभारी नगर निगम

ALLAHABAD: सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के निवासी पार्षद अमित सिंह उर्फ बबलू फंटाइन ने समर्थकों के साथ मिलकर चौकी इंचार्ज नगर निगम के साथ हाथापाई और मारपीट करने के साथ जान से मारने की धमकी दी। चौकी इंचार्ज उनके यहां जुआ खेले जाने की शिकायत मिलने पर जांच के लिए पहुंचे थे। पुलिस ने मामले में पार्षद समेत 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार सोमवार को रात में सूचना मिली कि पार्षद के घर के बाहर दर्जनों की संख्या में वाहन खड़े हैं। यहां ढेर सारे लोग जुटकर पार्षद के संरक्षण में जुआ खेल रहे हैं। सूचना पर चौकी इंचार्ज नगर निगम दुर्ग विजय सिंह मौके पर पहुंचे। सूचना के अनुसार पार्षद के घर के बाहर काफी संख्या में वाहन आड़े-तिरछे खड़े थे और अंदर से शोर-शराबा की आवाज आ रही थी।

पूछताछ की तो भड़क गए

चौकी इंचार्ज ने पार्षद को बाहर बुलवाया और पूछताछ की तो वे भड़क गए और तेज आवाज में चौकी इंचार्ज को भला-बुरा कहने लगे। आवाज सुनकर अन्य लोग भी बाहर निकल आए। इन लोगों ने चौकी इंचार्ज और उनके साथ गए सिपाहियों को घेर लिया। मौके की नजाकत को समझते हुए चौकी इंचार्ज ने मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी।

पुलिस फोर्स देख भागे

पार्षद और उनके समर्थकों ने चौकी इंचार्ज के साथ हाथापाई करने के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी। इस बीच चौकी इंचार्ज की सूचना वरिष्ठ अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधिकारियों और फोर्स को देख बवाल कर रहे लोग मौके से फरार हो गए।

पार्षद और उसके समर्थकों ने चौकी इंचार्ज के साथ मारपीट की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। उनके खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने का प्रयास आदि धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

आलोक मिश्रा, सीओ, सिविल लाइंस