क्राइम ब्रांच की टीम ने कैंट पुलिस की मदद से दो तस्करों को दबोचा

ALLAHABAD: क्राइम ब्रांच की टीम ने बेली हास्पिटल के निकट दो अंतरराज्यीय असलहा तस्करों को अरेस्ट कर लिया। इनके पास से आधा दर्जन तमंचा टीम ने बरामद किया है। ये इस असलहों को बेचने निकले थे, लेकिन इसके पहले ही पुलिस टीम के हत्थे चढ़ गए।

बेहद शातिर हैं आरोपी

क्राइम ब्रांच ने कैंट पुलिस की मदद से जिन दो अवैध असलहा तस्करों को दबोचा है, वे काफी शातिर किस्म के हैं। काफी समय से इस असलहों की तस्करी में लिप्त हैं। क्राइम ब्रांच टीम को शुक्रवार को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि कुछ असलहा तस्कर अवैध असलहों की खेप लेकर बेली गेट के निकट हैं। उन्हें ये माल किसी को डिलीवर करना है। इतने पर क्राइम ब्रांच की टीम कैंट पुलिस की मदद से बताए गए पते पर पहुंच गई।

घेराबंदी कर पकड़ा

इलाके की चारों तरफ से घेराबंदी कर ली। पुलिस को देखकर असलहा तस्करों ने मौके से भागने का प्रयास किया लेकिन इससे पहले ही टीम ने दोनों को अरेस्ट कर लिया। पुलिस के मुताबिक पकड़ा गए तस्कर राहुल सोनकर व आकाश सोनकर हैं। दोनों ने पूछताछ में बताया है कि वह घूरपुर के रहने वाले गब्बर नाम के एक व्यक्ति से जरूरत के हिसाब से असलहा लेते थे। दो से तीन दिन में असलहों की डिलीवरी होती थी। असलहों को ये पांच से सात हजार में डिमांड करने वाली पार्टी को बेचते थे। पुलिस ने इनके पास से आधा दर्जन तमंचा बरामद किया। इसे वह बेचने के लिए निकले थे, लेकिन पहले ही पकड़ में आ गए। राहुल सोनकर इससे पहले भी अवैध तमंचा व हत्या के प्रयास में जेल जा चुका है।

अरेस्टेड

राहुल सोनकर पुत्र कुक्कू सोनकर निवासी दरियाबाद, अतर सुइया

आकाश सोनकर पुत्र अजय सोनकर निवासी खान टोला अतर सुइया

बरामदगी

315 बोर के छह तमंचे